होम / EasyJet: ब्रिटेन की कंपनी ईज़ीजेट ने 19 यात्रियों को विमान से उतारा, कहा- प्लेन बहुत भारी हो गया है

EasyJet: ब्रिटेन की कंपनी ईज़ीजेट ने 19 यात्रियों को विमान से उतारा, कहा- प्लेन बहुत भारी हो गया है

Roshan Kumar • LAST UPDATED : July 9, 2023, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), EasyJet, दिल्ली: इंडिपेंडेंट की एक रिपोर्ट के अनुसार, यूके स्थित एयरलाइन ईज़ीजेट ने लैनज़ारोट से लिवरपूल की उड़ान में सवार 19 यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा क्योंकि विमान काफी भारी हो गया था। यह घटना 5 जुलाई को हुई और खराब मौसम और विमान के वजन के कारण उड़ान में देरी हुई। विमान को रात 9.45 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन यात्रियों से स्वेच्छा से उड़ान नहीं भरने का फैसला किया। इसके बाद विमान ने रात 11.30 बजे तक स्पेन के हवाई अड्डे से उड़ान नहीं भरी।

  • 500 यूरो भुगतान करना होगा
  • रनवे काफी छोटा था
  • खराब मौसम भी बना वजह

एक यात्री द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में, पायलट ने कहा, “आज यहां आने के लिए आप सभी को धन्यवाद। क्योंकि आप में से बहुत सारे लोग हैं, यह एक बहुत भारी विमान है जो हमें आज मिला है।”

काफी छोटा था रनवे

यात्री ने कहा कि भारी विमान यहां लैंजारोट में काफी छोटे रनवे और कुछ हवाओं के साथ इस समय पूरी तरह से अनुकूल नहीं हैं, इसका मतलब है कि लैंजारोट में वर्तमान पर्यावरणीय परिस्थितियों के साथ विमान इस समय प्रस्थान करने के लिए बहुत भारी है।

500 यूरो तक भुगतान करेगा

पायलट के अनुसार, हवा की स्थिति और सुरक्षा उनकी कंपनी की प्राथमिकता को देखते हुए, विमान के उड़ान भरने का कोई रास्ता नहीं था। इसके बाद उन्होंने 20 यात्रियों को विमान छोड़ने ने लिए कहा। पायलट ने यह भी घोषणा की कि ईज़ीजेट प्रत्येक यात्री को अपनी यात्रा छोड़ने के लिए 500 यूरो तक भुगतान करेगा। इंडिपेंडेंट को दिए एक बयान में ईज़ीजेट के प्रवक्ता ने कहा कि 19 यात्रियों ने अंततः स्वेच्छा से उड़ान छोड़ने के लिए सहमति व्यक्त की।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT