होम / US: अमेरिका में भारतीय छात्र का अपहरण, माता-पिता को मिली किडनी बेचने की मिली धमकी

US: अमेरिका में भारतीय छात्र का अपहरण, माता-पिता को मिली किडनी बेचने की मिली धमकी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 20, 2024, 4:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),  US:अमेरिका में पढ़ रहे एक भारतीय छात्र के माता-पिता को बेटे के लापता होने के बाद फिरौती के लिए फोन आया है और करीब एक लाख रुपये की मांग की गई है। अज्ञात कॉलर ने उन्हें बताया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है और उसकी किडनी बेचने की धमकी दी गई है। हैदराबाद के 25 वर्षीय अब्दुल मोहम्मद ने ओहियो के क्लीवलैंड विश्वविद्यालय में सूचना प्रौद्योगिकी में मास्टर डिग्री हासिल करने के लिए पिछले मई में घर छोड़ दिया था।

  • छात्र से 7 मार्च के बाद से नहीं हुई है बात
  • अज्ञात कॉल करने वाले ने उसे रिहा करने के लिए 1200 डॉलर की मांग की है
  •  किडनी बेचने की मिली धमकी 

ड्रग विक्रेताओं द्वारा किया गया अपहरण 

उनके परिवार का दावा है कि उन्होंने 7 मार्च के बाद से उनसे बात नहीं की है। अब्दुल के पिता मोहम्मद सलीम को पिछले हफ्ते एक अज्ञात नंबर से फोन आया, जिसमें बताया गया कि उनके बेटे को क्लीवलैंड में ड्रग विक्रेताओं द्वारा अपहरण कर लिया गया है।

Melbourne: चोरी करने से पहले योगा करती महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

किडनी बेचने की मिली धमकी

अज्ञात कॉल करने वाले ने उसे रिहा करने के लिए 1200 डॉलर की मांग की। लेकिन भुगतान का तरीका नहीं बताया। उसके परिवार ने कहा कि उसने छात्र को पैसे देने से इनकार करने पर माफिया को उसकी किडनी बेचने की धमकी भी दी।

इसके बाद उसके माता-पिता ने अमेरिका में उसके रिश्तेदारों को सूचित किया, जिन्होंने क्लीवलैंड पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अपने घड़ी क्रम में कहा कि श्री मोहम्मद ने सफेद टी-शर्ट, लाल जैकेट और नीली जींस पहनी हुई थी। उसका पता लगाने के प्रयास में, परिवार ने शिकागो में भारतीय परिषद को भी लिखा है।

Pm Modi in South India: गैर-हिंदी क्षेत्रों को साधने में जुटें हैं पीएम मोदी, जानें अपने बातों को पहुंचाने के लिए कैसे कर रहे AI का इस्तेमाल

अमेरिका में भारतीय छात्र की मौत

अमेरिका में एक अन्य भारतीय छात्र के मृत पाए जाने के एक सप्ताह बाद अपहरण की सूचना मिली थी, जो तीन महीने से भी कम समय में इस तरह की नौवीं घटना थी। बोस्टन में इंजीनियरिंग के छात्र 20 वर्षीय अभिजीत पारुचुरू का शव जंगल में एक कार में मिला था। लेकिन न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने कहा था कि प्रारंभिक जांच में कुछ भी संदिग्ध होने से इनकार किया गया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Face Packs: ग्लास स्किन के लिए चावल के आटे से इन तरीको से बनाएं फेस पैक्स, त्वचा को मिलेंगे ये फायदे -Indianews
T20 World Cup 2024: हर्षा भोगले ने टी20 विश्व कप 2024 के लिए चुनी अपनी भारतीय टीम , हार्दीक की जगह CSK के इस खिलाड़ी को दिया जगह
Paytm के बाद इस ऐप पर RBI सख्त, लोग लगा रहे ये आरोप
Australia Plan Crash: ऑस्ट्रेलिया में बड़ा विमान हादसा, पायलट समेत यात्री की मौत
बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर Disha Patani के चेहरे का टैटू किया फ्लॉन्ट, BFF मौनी रॉय संग किया डिनर -Indianews
पानी पुरी बेचता दिखा पीएम मोदी का हमशक्ल, वीडियो देख हैरान हैं लोग
LSG VS RR Live Streaming: राजस्थान रॉयल्स को हरा प्वाइंट्स टेबल अपनी जगह मजबूत करना चाहेगा लखनऊ, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
ADVERTISEMENT