होम / Chocolate Day: चॉकलेट डे पर अपने पार्टनर को दे ये खास गिफ्ट, वैलेंटाइन वीक बनेगा स्पेशल

Chocolate Day: चॉकलेट डे पर अपने पार्टनर को दे ये खास गिफ्ट, वैलेंटाइन वीक बनेगा स्पेशल

Simran Singh • LAST UPDATED : February 5, 2024, 11:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chocolate Day, दिल्ली: वैलेंटाइन वीक में चॉकलेट डे भी काफी खास होता है। इस दिन पार्टनर्स एक दूसरे को चॉकलेट देकर मुंह मीठा करते हैं और अपने रिश्ते की एक दूसरे को बधाई देते हैं। चॉकलेट देना और लेना प्यार की निशानी माना जाता है। ऐसे में क्या आप भी सोच रहे हैं कि आप अपने पार्टनर को अपना प्यार दिखाने के लिए कौन सी खास चॉकलेट दें, तो आज की इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ ऑप्शंस लेकर आए है।

लग्जरियस चॉकलेट्स 

अपने पार्टनर को खास दिखाने के लिए आप उन्हें लग्जरियस चॉकलेट का सेट दे सकते हैं। जो उन्हें हमेशा यूनिक और आपके प्यार की निशानी को दिखाएगा। यह चॉकलेट पर्सनलाइज तरीके से भी बनती है। जिसमें आप अपने पार्टनर से रिलेटेड शेप्स एंड साइज को रख सकते हैं। Chocolate Gifts

Luxury Chocolates
Luxury Chocolates

दो मंजिल वाली चॉकलेट Chocolate Gifts

दो मंजिल वाली चॉकलेट में आप अपने पार्टनर की फेवरेट चॉकलेट को लगा सकते हैं। यह एक तरह का छोटा सा बुके भी लग सकता है। इस तरह के गिफ्ट सामने वाले को काफी अट्रैक्ट करते हैं।

Two Storied Treat
Two Storied Treat

चॉकलेट गिफ्ट बॉक्स

इस खास दिन चॉकलेट को गिफ्ट करने का सही तरीके में चॉकलेट का गिफ्ट बॉक्स की शामिल है। जिसमें आप अलग-अलग तरह की चॉकलेट भर सकते हैं। इसमें वाइट चॉकलेट से लेकर डार्क चॉकलेट और मिल्क चॉकलेट भी शामिल है। जिससे आपके पार्टनर की वैराइटीज को दिखा सकते हैं।

Chocolate Gift Box
Chocolate Gift Box

चॉकलेट बॉस्केट

इस लिस्ट में चॉकलेट बॉस्केट एक काफी सूटेबल गिफ्ट है। यह दिखने में काफी खूबसूरत होता है और कैरी करने में भी आसान होता है। इसमें आप अपने पार्टनर की पसंदीदा चॉकलेट रखकर इसे सजा सकते हैं।

Chocolate Basket
Chocolate Basket

चॉकलेट हेवन

पार्टनर के लिए चॉकलेट हेवन एक तरह का गिफ्ट है। जिसमें आप अपने पार्टनर के लिए एक सॉफ्ट टॉए साथ रख सकते हैं और चॉकलेट के बॉक्स में अलग-अलग तरह की चॉकलेट रखी जाती है। साथ ही अपने प्यार का इजहार करते हुए आप कोई भी एक चीज और ऐड कर सकते हैं।

Chocolate Heaven
Chocolate Heaven

कुकीज़ और प्रेट्ज़ेल

इस तरह का प्लॉटर भी काफी यूनिक और खास होता है। चॉकलेट बकेट से थोड़ा डिफरेंट होता है क्योंकि इसके अंदर बिस्किट, कुकीज भी शामिल होती है। आप इसके अंदर कैनाल पॉपकॉर्न्स भी ऐड कर सकते हैं और अपने पार्टनर की पसंदीदा चॉकलेट्स के अलग-अलग शेप्स लगा सकते हैं। जिससे ये यूनिक दिखे।

Cookies and Pretzels
Cookies and Pretzels

वैलेंटाइन स्पेशल बॉक्स

वैलेंटाइन डे को देखते हुए आप अपने पार्टनर को हार्ट शेप के बॉक्स में चॉकलेट सजा कर दे सकते हैं। जो दिखने में प्यारी और आपके थीम के अकॉर्डिंग एकदम परफेक्ट नजर आएंगी। इसके अंदर आप नट्स चॉकलेट के साथ अलग-अलग तरह के चॉकलेट को गोल्डन पेपर में लगा कर दे सकते हैं।

Valentine’s Box
Valentine’s Box

ईटेबल चॉकलेट बॉक्स

ईटेबल चॉकलेट बॉक्स भी काफी यूनीक गिफ्ट है। जिसमें आप ऐसे बक्से में अपने पार्टनर को चॉकलेट देते हैं। जिसे बॉक्स भी चॉकलेट का बना होता है। अपने पार्टनर को स्पेशल फील करने के लिए काफी यूनीक गिफ्ट है।

Edible Chocolate Box
Edible Chocolate Box

चॉकलेट के अंदर फ्रूट्स

अगर आप अपने पार्टनर को एक हेल्थी ऑप्शन देना चाहते हैं। तो चॉकलेट में कब्र किया हुआ फ्रूट भी अच्छा ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि यह जितना यूनिक दिखता है। इसका स्वाद भी उतना ही यूनिक होता है।

Chocolate Covered Fruit
Chocolate Covered Fruit

पर्सनलाइज्ड चॉकलेट

आप अपने पार्टनर को पर्सनलाइज्ड चॉकलेट भी दे सकते हैं। जिसमें आप खास तौर पर उनके लिए अलग शेप साइज की चॉकलेट बनाकर उसे पर मैसेज लिख सकते हैं।

Chocolate Personalized
Chocolate Personalized

चॉकलेट बुके

Chocolate Bouquet
Chocolate Bouquet

चॉकलेट बुके भी काफी खास गिफ्ट है। जिसमें आप फूलों की जगह पर चॉकलेट को फूलों की तरह सजाते हैं। यह आपके पार्टनर को जितना खुश करेगा उतना ही यूनिक फील भी कराएगा।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tamil Nadu: दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला प्रमुख का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस
Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
कस्टमाइस्ड नेम प्लेट से मेनू कार्ड तक, Anushka Sharma के बर्थडे डिनर की इनसाइड डेकोरेशन की तस्वीरें आई सामने -Indianews
Female Politician Caught with Son: जानें कौन है बेटे के साथ बिस्तर पर पकड़ी गई महिला राजनेता, पति ने बनाया था वीडियो- Indianews
ADVERTISEMENT