होम / Ice Facial: बी-टाउन की एक्ट्रेस करती है इस फेशियल का इस्तेमाल, कांच सी चमकती है त्वचा

Ice Facial: बी-टाउन की एक्ट्रेस करती है इस फेशियल का इस्तेमाल, कांच सी चमकती है त्वचा

Simran Singh • LAST UPDATED : February 8, 2024, 9:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ice Facial, दिल्ली: मौनी रॉय के ग्लैमर गेम ने अक्सर बॉलीवुड में तारीफ की जाती है जिस वजह से उन्हें डीवा का ताज पहनाया गया है। लेकिन उस बोल्ड आई लुक के अलावा, मौनी का कांच जैसी त्वचा भी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उस बेदाग मेकअप लुक के पीछे क्या होता है? तो आज की इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे।

बर्फ वाले फेशियल का करती है इस्तेमाल Ice Facial

मौनी ने आखिरकार अपनी त्वचा के रहस्य का खुलासा कर दिया है, जिसे वह फुल-फेस ग्लैम के साथ आगे बढ़ने से पहले अपनाती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला है, जिसकी शुरुआत मौनी द्वारा कुछ सेकंड के लिए बर्फ के पानी से भरे कटोरे में अपना चेहरा डुबोने से होती है। अपनी सुबह की त्वचा देखभाल व्यवस्था में बर्फ के पानी के फेशियल को शामिल करना अद्भुत है,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

  • क्योंकि यह सूजन को खत्म करता है।
  • तेल को कम करता है।
  • मुँहासे से बचाता है और त्वचा की चमक को बढ़ाता है।

आइस वॉटर फेशियल के बाद मौनी रॉय ने मॉइस्चराइजर के साथ इस रूटीन को फॉलो किया। इसके बाद, वह अपने चेहरे की मालिश करने के लिए गोल्ड-प्लेटेड टी-बार का उपयोग करती हुई देखी जा सकती है। एक बार स्टेप पूरा करने के बाद, मौनी अपने पूरे चेहरे का मेकअप शुरू करती हैं। बेशक, इसमें उसका पसंदीदा विंग आईलाइनर भी शामिल था।

बी-टाउन की कई एक्ट्रेस का है सीक्रेट

बर्फ के पानी का फेशियल बी-टाउन दिवा का सौंदर्य मंत्र रहा है। क्योंकि मौनी रॉय इस कोरियाई ब्यूटी हैक पर भरोसा रखने वाली अकेली नहीं हैं। मौनी से पहले पिछले साल आलिया भट्ट ने कबूल किया था कि वह अपने चेहरे को बर्फ के पानी में डुबोती हैं। मौनी रॉय के विपरीत, अली ऐसा कई बार करते हैं।

वोग द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए एक वीडियो में, आलिया ने कहा, “तो मैंने सचमुच अपना चेहरा बर्फ में डुबो लिया, तो यह हो गया। और फिर मैं ऊपर आता हूं और फिर वापस अंदर चला जाता हूं। तुरंत, सारा खून मेरे चेहरे पर दौड़ जाता है और मैं पूरी तरह गुलाबी और ताज़ा महसूस करती हूं और उस दिन को झेलने के लिए तैयार हूं।”

आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड कैटरीना कैफ का सौंदर्य मंत्र एक ही है। एक पुराने वीडियो में कैटरीना कैफ को बर्फ के पानी से भरे कटोरे में कई बार अपना चेहरा डुबोते हुए देखा जा सकता है।

 

यो भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT