होम / Karwa Chauth 2023: पहले करवा चौथ को बनाना चाहती हैं खास, फॉलो करें इन 5 बॉलीवुड दीवाज को

Karwa Chauth 2023: पहले करवा चौथ को बनाना चाहती हैं खास, फॉलो करें इन 5 बॉलीवुड दीवाज को

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 25, 2023, 7:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karwa Chauth 2023: एक राष्ट्र के रूप में, हम कई जीवंत त्योहार मनाते हैं, जिनमें से एक करवा चौथ शामिल है। यह त्योहार मुख्य रूप से पूरे देश में विवाहित महिलाओं द्वारा अत्यंत उत्साह के साथ मनाया जाता है। ये वो दिन है, जब आप अपने आउटफिट के साथ गलत नहीं हो सकते हैं। खासकर अगर ये आपका पहला करवा चौथ है। पहली बार एक-दूसरे का हाथ पकड़ने से लेकर एक जोड़े के रूप में एक साथ पहला त्योहार मनाने तक, यह पूरी तरह से एक अलग एहसास है।

तो आज हम आपके लिए बॉलीवुड दीवाज से प्रेरित टॉप 5 रेड साड़ी लुक्स लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपने पहले करवाचौथ पर ‘चांद’ की तरह दिखने के लिए रीक्रिएट कर सकती हैं। अगर आप सोच रहीं हैं कि रेड कलर ही क्यों? तो बता दें, क्योंकि रेड रंग ये जुनून और प्यार का रंग है। तो यहां देखिए बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ये रेड टॉप लुक।

अनन्या पांडे (Ananya Pandey)

अगर आप इस साल अपना पहला करवा चौथ मनाने जा रहीं हैं, तो अनन्या पांडे के इस आइकॉनिक साड़ी लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ की एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें सुनहरे जरी बॉर्डर और बूटी मोती थे। उन्होंने इसे पूरी बाजू के ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था, जिसमें प्लंगिंग नेकलाइन थी। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़कर और लाइट मेकअप का चयन करके अपने समग्र लुक को सूक्ष्म रखा। लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने मैचिंग ईयर स्टड के साथ अनकट स्टोन जड़ित एमराल्ड चोकर पहना था।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट अपने एथेरियल एथनिक लुक के लिए जानी जाती है। आलिया स्टाइलिश लेकिन आरामदायक दिखने में विश्वास करती है और इंस्टाग्राम पर उनकी फोटोज इसका सबूत हैं। हाल ही में, उन्होंने एक गहरी लाल शिफॉन साड़ी पहनी थी, जिस पर मिररवर्क था। उन्होंने साड़ी को हॉल्टर-नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया और अपने लुक को मिनिमल रखा। एक नई दुल्हन के रूप में, आप बाहर खड़े होने के लिए लुक को फिर से बना सकते हैं और अपने एथनिक फिट में एक आधुनिक स्पर्श जोड़ सकते हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

अगर आप अपने पहले करवा चौथ को सिंपल लेकिन सेक्सी रखना चाहती हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट लुक है। यह ब्लॉक प्रिंटेड लाल साड़ी सभी नई दुल्हनों के लिए है, जो इसे सिंपल और सैसी रखना पसंद करती हैं। साड़ी में सभी जगह फ्लोरल मोटिफ्स थे और कटरीना की तरह आप भी लुक को पूरा करने के लिए गोल्ड ड्रॉप ईयररिंग्स का विकल्प चुन सकती हैं। हालांकि, एक नई दुल्हन के रूप में चूड़ा पहनना न भूलें।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

जान्हवी कपूर के पास सबसे अच्छा एथनिक वियर कलेक्शन है और दिवा प्रमुख साड़ी लक्ष्यों को पूरा करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। उन्होंने मनीष मल्होत्रा की जॉर्जेट लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें मैचिंग ब्लाउज भी था। यह आसानी से बनाया जाने वाला लुक आपके पहले करवा चौथ के लिए एक आदर्श विकल्प हो सकता है, क्योंकि यह लुक कम साबित होता है।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria)

तारा सुतारिया की लाल रंग की जॉर्जेट साड़ी आपके पहले करवा चौथ के लिए एक बड़ी हां है। लेस गोटा, थ्रेडवर्क और सिक्विन के साथ कढ़ाई की गई साड़ी में तारा पूरी तरह से स्टनर लग रही थीं, जिसे उन्होंने बैकलेस ब्लाउज के साथ जोड़ा था। उन्होंने पूरे लुक को बढ़ाने के लिए एक्सेसरीज के रूप में स्लीक बन और चंदबालियों का चयन किया।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT