होम / श्वेता तिवारी के इन लुक्स को करें रिक्रिएट और दिखें स्टाइलिश

श्वेता तिवारी के इन लुक्स को करें रिक्रिएट और दिखें स्टाइलिश

Mukta • LAST UPDATED : September 3, 2021, 9:49 am IST

इंडिया न्यूज, मुम्बई :
अगर आप आफिस में अपना एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप श्वेता तिवारी के इन लुक्स से आईडिया लें। लोगों ने लंबे समय तक श्वेता तिवारी को छोटे पर्दे पर देखा है। प्रेरणा के रूप में आज भी लोगों को वे याद हैं। श्वेता की उम्र भले ही 40 वर्ष हो चुकी है लेकिन श्वेता खुद की फिटनेस एवं स्टाइलिंग का पूरा ख्याल रखती हैं। वेस्टर्न हो या पारंपरिक परिधान श्वेता सभी में लाजवाब दिखाई पड़ती हैं। महिलाएं श्वेता को आदर्श मानकर आए दिन उनके फैशन सेंस का अनुसरण करती हैं।
इसलिए, उनका हर लुक बेहद खास होता है। ऐसे में अगर आप आॅफिस से लेकर पार्टी तक में एक यूनिक लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में श्वेता तिवारी के इन लुक्स से आईडियाज लें-

आफिस लुक

अगर आप आफिस में अपना एक स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करना चाहती हैं तो ऐसे में आप श्वेता तिवारी के इन लुक्स से आईडिया लें। इस लुक में उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ पैंट को स्टाइल किया है, लेकिन फिर भी उनका लुक बेहद खास लग रहा है। उनकी व्हाइट शर्ट की स्लीव्स में रफल्स लुक है, जो उन्हें एक स्टाइलिश टच दे रहा है, वहीं दूसरी ओर उनकी पैंट भी टी-लेंथ है। मेकअप को उन्होंने सटल रखा है और हेर्यस में पोनीटेल बनाया है।

हॉलिडे लुक

अगर आप हॉलिडे पर कुछ कूल या कंफर्टेबल पहनना चाहती हैं या फिर डे टाइम में अपने दोस्तों के साथ बाहर जा रही हैं तो ऐसे में श्वेता तिवारी के इस लुक को रिक्रिएट किया जा सकता है। इस लुक में श्वेता तिवारी ने प्लंजिंग नेकलाइन टी-लेंथ मैक्सी डेस को कैरी किया है। जिसमें मल्टीकलर फूलों का प्रिंट उनके लुक को और भी रिफ्रेश बना रहा है। लाइट मेकअप और साइड पार्टिंग ओपन हेयर से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

नाइट पार्टी लुक

अगिर आप नाइट पार्टी में अपने लुक से रॉक करना चाहती हैं तो ऐसे में श्वेता तिवारी का यह लुक देखें। इस लुक में श्वेता ने मोनोक्रोमेटिक लुक अपनाया है, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। एसेसरीज को उन्होंने बेहद मिनिमल रखा है और मेकअप को भी बहुत अधिक लाउड नहीं किया है।

एथनिक लुक

आमतौर पर महिलाएं सोचती हैं कि एथनिक वियर खासतौर से साड़ी में उनका लुक बोरिंग नजर आएगा। लेकिन श्वेता तिवारी के इस लुक को रिक्रिएट करके आप साड़ी में भी गार्जियस नजर आ सकती हैं। इस लुक में श्वेता ने नेट साड़ी को कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज को पेयर किया है। वहीं, एसेसरीज में उन्होंने स्टेटमेंट ईयररिंग्स को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Virat Kohli: कोहली की शानदार पारी ने जीता दर्शकों का दिल, डुपलेसी ने विराट को दिया श्रेय-Indianews
Lok Sabha Election: बेहतर मतदान के लिए पीएम मोदी ने जनता से 7 भाषाओं में की अपील-Indianews
द डर्टी पिक्चर के बाद Vidya Balan को लगी इस बात की लत, दिनभर करती थी यह काम -Indianews
क्या आप शेयर करते है मौसमी चटर्जी संग अपना जन्मदिन? जानिए कैसा रहेगा आपका अगला एक साल
US Sanctions: अमेरिका ने भारत की तीन कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध, जानें वजह-Indianews
SRH के खिलाफ किंग कोहली के प्रदर्शन से निराश हुए गावस्कर की फैंस ने लगाई क्लास, जानें किसने क्या कहा-Indianews
Fitness Tips: बॉलीवुड की मशहूर फिटनेस ट्रेनर ने बताया, गर्मी में खुद की एनर्जी मेंटेन रखने का तरीका – Indianews
ADVERTISEMENT