होम / OMG: स्ट्रीट वेंडर ने पानी में तैयार किया Omelet, वीडियो देख लोग ने किए मजेदार कमेंट्स

OMG: स्ट्रीट वेंडर ने पानी में तैयार किया Omelet, वीडियो देख लोग ने किए मजेदार कमेंट्स

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 27, 2022, 1:05 am IST

The craze of food experiment

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। अंडा (Omelette) एक ऐसा भोजन है जो किस्म किस्म के तौर-तरीकों से खाया जा सकता है। ये दुनियाभर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रेकफास्ट आइटम में से एक है। नाश्ते में ब्रेड के साथ खा लो, लंच में मजा ले लो या डिनर में अन्य डिश के साथ निपटाओ, इसकी महिमा निराली है। यही वजह है कि इसके साथ दुकानदार इसके साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट (Food Experiment) करते हैं।

कई बार इन एक्सपेरिमेंट को देखकर मजा आता है तो वहीं कई बार इन एक्सपेरिमेंट को देखकर हैरानी भी होती है। हाल के दिनों में एक अंडे के साथी किया गया एक्सपेरिमेंट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है जिसे देखकर आपको भी जरूर हैरानी होगी।

The craze of food experimentThe craze of food experiment

आज के समय में लोग अपनी सेहत का काफी ख्याल रखते हैं, यही वजह है कि लोग तेल और घी से काफी दूर रहते हैं। लोग अपनी लाइफस्टाइल और डाइट में ऑयल फ्री फूड को पहली प्राथमिकता देते देखे जा रहे हैं। हाल के दिनों में कुछ ऐसी ही डिश सामने आई है, जहां एक दुकानदार ने पानी में ऑमलेट तैयार किया।

Also Read: Dangerous Food With Alcohol : शराब के साथ इन चीजों को खाने से बढ़ता है जान का खतरा

वायरल हो रहा ये वीडियो दिल्ली की दुकान का है। जहां एक स्ट्रीट वेंडर स्ट्रीट वेंडर पानी से बहुत जबरदस्त तरीके से ऑमलेट बना रहा है। वेंडर ने सबसे दो अंडे के ऑमलेट बनाने के लिए अंडे के साथ बारिक कटे प्याज, मिर्च, नमक और मसाले डाल कर उसे फेंटता हुआ नजर आ रहा है।

इसके बाद वो पैन को गैस पर रखकर इसके बाद वो पेस्ट डालकर उसे अच्छे से पकाता है। सबसे अंत में पानी वाले ऑमलेट को स्ट्रीट वेंडर प्लेट में सर्व करता है और धनिया, चटनी डालकर ग्राहक को दे देता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ये डिश काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि कई यजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ आप अगर नॉनस्टीक पैन यूज करोगे तो पानी की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।’

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ तेल के दाम काफी बढ़ गए है इसलिए अंकल पानी का इस्तेमाल कर रहे हैं। ’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ये दिखने में बड़ा स्वादिष्ट लग रहा। ’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: राहुल गांधी, शशि थरूर से लेकर हेमा मालिनी तक दूसरे चरण के मतदान में ये बड़े नाम है शामिल-Indianews
Aaj Ka Rashifal: कई राशियों के लिए अच्छा दिन, जानें आज का अपना राशिफल- indianews
Lok Sabha Elections Phase 2: 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज होगा मतदान, इतने उम्मीदवारों के किस्मत पर लगा है दाव-Indianews
Lok Sabha Elections Phase 2 Live: लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण आज, 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान- indianews
Modi & Meloni: पीएम मोदी ने इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से की बात, जी-7 सम्मेलन के निमंत्रण के लिए दिया धन्यवाद- Indianews
Govinda ने भांजे के साथ खत्म किया 8 साल पुराना झगड़ा, कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी में हुए शामिल- Indianews
Top 5 Lucky Zodiac Sign: 25 अप्रैल के दिन शुभ संयोग, इन 5 राशियों को होगा लाभ ही लाभ- Indianews
ADVERTISEMENT