होम / ये हैं Vaani Kapoor के फ्लैट टमी और ग्लोइंग स्किन का राज

ये हैं Vaani Kapoor के फ्लैट टमी और ग्लोइंग स्किन का राज

Babli • LAST UPDATED : February 28, 2024, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vaani Kapoor, दिल्ली: ग्लैमर की दुनिया में आने से पहले वह मोटी थीं और उनका वजन लगभग 75 किलो था। लेकिन एक साधारण लड़की अब अपने अद्भुत बदलाव के कारण एक नामी स्टार बन गई है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड सनसनी और जोशीली पंजाबी लड़की वाणी कपूर के बारे में, जो आदित्य चोपड़ा की फिल्म बेफिक्रे में अपने अभिनय और आकर्षक लुक से काफी ध्यान आकर्षित करने में सफल रही हैं।

2013 में उन्हें शुद्ध देसी रोमांस में एक नए कलाकार के रूप में देखा गया था, जिससे उन्हें तारीफ मिली, लेकिन अब जाकर उन्हें सफलता और पहचान मिली है। आइए उनकी खूबसूरती और स्टाइल के बारे में जानें जो उनके ओम्फ फैक्टर और उनके स्टारडम के बारे में शांत बनाता है।

ये भी पढ़े-रात में खाना छोड़ना Weight Loss के लिए सही या गलत? इस तरह की राय देते है एक्सपर्ट

एक्ट्रेस का वर्कआउट प्लेन

28 साल की एक्ट्रेस शानदार लग रही है क्योंकि वह अपनी फिल्म बेफिक्रे में अपने छंटे हुए शरीर को दिखा रही है। हालाँकि वह खुद को दुबली-पतली रखने में कामयाब रहती है, लेकिन यह जानकर हैरानी होती है कि वह बाकी डीवाज़ की तरह फिटनेस फ्रीक नहीं है। वह हफ्ते में सिर्फ चार बार जिम जाती हैं और योग, स्ट्रेचिंग के साथ-साथ वजन ट्रेनिंग अभ्यास में भी शामिल होती हैं। डांस से चकाचौंध सुंदरता भी फिट और स्वस्थ रहती है।

ये भी पढ़े-Summer Hair Care Tips: गर्मियों में रखें बालों का ख्याल, इन चीजों का करें इस्तेमाल

एक्ट्रेस का डाइट प्लेन

इस बात पर विश्वास करना मुश्किल है कि जो लड़की बेफिक्रे में हरे रंग की बिकनी में जलवा बिखेर रही है, वह असल में खाने की बहुत शौकीन है। वह अपने सामने परोसी गई हर चीज का स्वाद चखना पसंद करती है। हालाँकि, वह जानती है कि कब रुकना है। संतुलित मात्रा में भोजन करने से उसे वजन संतुलित रखने में मदद मिलती है। वह खुद को डिटॉक्सीफाई करने के लिए हेल्दी जूस पर निर्भर रहती हैं। मीडिया के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया, “मैं खाने की बहुत शौकीन हूं, इसलिए बिल्कुल भी डाइटिंग नहीं करती हूं। हालाँकि, मैं हर चीज़ संतुलित मात्रा में खाती हूँ और ढेर सारा पानी पीती हूँ।”

ये भी पढ़े-Holi 2024: होली के रंगों से स्किन को ना करें खराब, इस तरीके से त्वचा के साथ बाल और कपड़े भी रहेंगे सुरक्षा

एक्ट्रेस का स्टाइल स्टेटमेंट

यह ऑनस्क्रीन दिवा असल जिंदगी में बिल्कुल भी फैशन लवर नहीं है। लेकिन उनका बोल्ड एटीट्यूड और कंफर्ट फैक्टर उन्हें बाकी एक्ट्रेस से अलग बनाता है। वाणी स्टाइल के बजाय आराम को तरजीह देती है और उसे अपने कपड़े पहनने का तरीका पसंद है। उन्होंने कहा- “नहीं! मैं इस मामले में बहुत बुरी हूं। मैं अपने मैनेजर और टैलेंट प्रमुखों से ‘ड्रेस अप’ के बारे में सुनती रहती हूं… मैं बहुत कैजुअल हूं। मुझे आराम पसंद है।” इसके अलावा उन्होंने बताया की “मेरा व्यक्तिगत स्टाइल स्टेटमेंट अनुग्रह और आराम के बारे में है। मुझे कपड़ों की खरीदारी करना पसंद है, लेकिन जूते मेरी कमजोरी हैं।”

इस तरह रखती हैं स्किन का ख्याल

जब बात अपनी त्वचा की देखभाल की आती है तो वाणी एक DIY प्रिय है। युवा और ताज़ा दिखने वाली त्वचा के लिए वह अपने दिन की शुरुआत और अंत क्लींजिंग, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग से करती हैं। पूरे दिन बेदाग दिखने के लिए वाणी लिप बाम और सनस्क्रीन लगाती हैं। वह प्राकृतिक दिखने में विश्वास रखती हैं और आमतौर पर मेकअप करना आसान समझती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि सौंदर्य प्रसाधन त्वचा को खराब कर देते हैं। अपनी आंखों को खूबसूरत दिखाने के लिए वह मस्कारा का इस्तेमाल करती हैं और मेकअप हटाने के लिए वह जॉनसन बेबी ऑयल का इस्तेमाल करती हैं। महंगे फेशियल के बजाय वह हफ्ते में दो बार अपने चेहरे को एक्सफोलिएट करती हैं।

ये भी पढ़े-Mukesh Ambani की तुलना में कितने अमीर हैं उनके समधी Russell Mehta? जानकर दंग रह जाएंगे आप

बालों की देखभाल

शुद्ध देसी रोमांस में उनके लंबे और रेशमी बालों ने हमारा दिल चुरा लिया है। खैर, असल जिंदगी में भी वाणी को लंबे बालों को जादू की तरह पहनना पसंद है। लंबे और सीधे बालों वाली यह एक्ट्रेस अपने सिर की मालिश करने के लिए बादाम के तेल का इस्तेमाल करती है। ग्लैम क्वीन अपने बालों को रंगने से भी बचती हैं।

ये भी पढ़े-Sadabahar Plant: कई बीमारियों का रामबाण है ये फूल, चुटकी में दिलाए राहत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.