होम / 'मंगल उत्सव' में Shloka Mehta का जलवा, इस लुक में नई बहू राधिका को किया फेल

'मंगल उत्सव' में Shloka Mehta का जलवा, इस लुक में नई बहू राधिका को किया फेल

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:53 pm IST
ADVERTISEMENT
'मंगल उत्सव' में Shloka Mehta का जलवा, इस लुक में नई बहू राधिका को किया फेल

Shloka Mehta

India News (इंडिया न्यूज़), Shloka Mehta: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपने छोटे बेटे की ‘छोटी बहू’ राधिका मर्चेंट का शाही तरीके से स्वागत किया है। शादी से पहले के दो समारोहों से लेकर शानदार शादी और उसके बाद शुभ आशीर्वाद समारोह तक, पूरी दुनिया की नजरें अंबानी परिवार और नवविवाहित जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पर टिकी हुई हैं। अब, परिवार ने जोड़े के लिए मंगल उत्सव का आयोजन किया गया है जिसकी तस्वीरें और वीडियो हर तरफ सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

  • रिसेप्शन नाइट ने श्लोका का लुक
  • श्लोका मेहता का गोल्ड लहंगा

इटली में लूटे जाने के बाद भारत लौटी Divyanka Tripathi, पोस्ट शेयर कर भारतीय दूतावास का जताया आभार

रिसेप्शन नाइट ने श्लोका का लुक

नवविवाहित जोड़े अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के अलावा, यहां कोई और भी था जिसने इवेंट से लाइमलाइट चुरा ली। वह कोई और नहीं बल्कि उनकी सबसे प्यारी भाभी श्लोका मेहता हैं, जिन्होंने जोड़े के प्री-वेडिंग, वेडिंग और पोस्ट-वेडिंग समारोहों में अपने ऑन-पॉइंट लुक से फैशन के स्तर को बढ़ाया है।

Shloka Mehta
Shloka Mehta

रिसेप्शन के लिए, जिसे मंगल उत्सव के नाम से भी जाना जाता है, अंबानी की बड़ी बहू ने एक खूबसूरत सुनहरे रंग का लहंगा पहना था, जिस पर आड़ू के रंगों की हल्की झलक थी। डिज़ाइनर जोड़ी, अबू जानी और संदीप खोसला की बेहतरीन शिल्पकला से सजे इस लहंगे में चोली के पूरे हिस्से पर सुनहरे रंग की जटिल कढ़ाई का काम किया गया था।

Ambani Wedding: ‘अंबानी शादी में बम’! अलर्ट मोड में पुलिस, जानें पूरा मामला 

श्लोका मेहता का गोल्ड लहंगा

उन्होंने इसे मैचिंग चोली के साथ पहना था, जिस पर सुनहरे और आड़ू के रंगों के रंगों में चेन जैसी कढ़ाई की गई थी, और आस्तीन पर एक शानदार ब्रोच था। श्लोका ने अपने मैचिंग दुपट्टे को अपने कंधे के एक तरफ बड़े करीने से पिन करके पहना था। श्लोका ने अपने लुक को लो-टाईड पोनी टेल, लेयर्ड नेकपीस, चूड़ियों और झुमकों सहित शानदार हीरे के आभूषणों के साथ पूरा किया।

Nita Ambani ने हाथ जोड़कर कर पैपराजी से मांगी माफी, बोली- शादी का घर, माफ कर देना…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT