होम / Anant-Radhika की शादी में देसी दुकानों का मिला जलवा, कोलकाता से काशी तक मेहमानों ने चखे ये भारतीय पकवान

Anant-Radhika की शादी में देसी दुकानों का मिला जलवा, कोलकाता से काशी तक मेहमानों ने चखे ये भारतीय पकवान

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:49 pm IST
ADVERTISEMENT
Anant-Radhika की शादी में देसी दुकानों का मिला जलवा, कोलकाता से काशी तक मेहमानों ने चखे ये भारतीय पकवान

Anant Ambani And Radhika Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani And Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 12 जुलाई, 2024 को एक-दूसरे से शादी की है। इस शादी में उन्होंने अपने दोस्तों और परिवारों के साथ-साथ दुनिया भर से आए 14000 मेहमानों की मौजूदगी में शादी रचाई। इस तरह, अनंत और राधिका की शादी किसी भव्य समारोह से कम नहीं थी। इसके अलावा, अंबानी परिवार ने अपने बेहतरीन कपड़ों और ज्वैलरी के साथ-साथ कई दूसरी चीजों के साथ भारतीय शिल्प कौशल को दिखाने के लिए अपना बेस्ट प्रदर्शन किया।

  • अनंत-राधिका की भव्य शादी में स्वादिष्ट खाना
  • शादी में हुई फ्लेवर्ड मिल्क की पेशकश

फिल्म सेट पर आखिर क्यों पिटने वाले थे Vicky Kaushal, 500 लोगों से बचाई थी अपनी जान

अनंत-राधिका की भव्य शादी में स्वादिष्ट खाना

अब, एक रिपोर्ट के अनुसार, हमें उन स्थानीय भोजनालयों की लिस्ट के बारे में पता चला है, जिन्होंने मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिन की शादी समारोह में स्वादिष्ट खाद्य पदार्थ परोसे। सबसे पहले, लिस्ट में कोलकाता की गोकुल गॉरमेट स्वीट शॉप शामिल थी, जो पारंपरिक भारतीय मिठाइयाँ परोसती थी, जिसमें रसगुल्ला, रबड़ी, गुलाब जामुन और माखा गुरेर संदेश के अलावा मेनू में उपलब्ध कई स्वादिष्ट मिठाइयाँ शामिल थीं।

इसके बाद, सूची में बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे को शामिल किया गया, जो पेसरट्टू डोसा, फ़िल्टर कॉफ़ी, थाटे इडली, नारियल पूरन पोली और बोंडा सूप परोसता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

Kim Kardashian को देखकर Salman Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो देख लोग करने लगे तरह-तरह की बातें

शादी में हुई फ्लेवर्ड मिल्क की पेशकश

इस लिस्ट में मुंबई में अपने मसाला दूध के लिए मशहूर आनंदो मिल्क भी शामिल था, जिसने सभी अंबानी विवाह में फ्लेवर्ड मिल्क की पेशकश की। इसके अलावा, इसमें वाराणसी का क्षीर सागर भी था, जिसमें लाल पेड़ा, तिरंगा बर्फी, खीर कदम, खोया केसर बर्फी, काजू बर्फी, बनारसी लड्डू और बहुत कुछ जैसे बेहतरीन आइटम थे। इतना ही नहीं, गोवा के मालिक अविनाश मार्टिंस के कैवेटिना भी अपने खास व्यंजनों जैसे कि जीरेसल पैनकेक, पाओ डी क्यूजो, टेंडर कोकोनट कार्पेसिओ और ग्रिल्ड स्वीट पोटैटो के साथ शादी में मौजूद थे।

इसके अलावा, वाराणसी के ताम्बुल भंडार के रामचंद्र चौरसिया भी शादी में मौजूद थे, जिन्होंने बनारसी पान, मक्खन टोस्ट और बनारसी मलाई टोस्ट परोसा। भोजन मेनू में इंदौर की जेएमबी कैटरिंग शामिल थी, जिसने शहर की मशहूर गराडू चाट, भुट्टे का कीस, छोले टिक्की, मूंगलेट, शकरकंद चाट, केसर क्रीम वड़ा और पानी पूरी परोसी। और सबसे आखिर में, वाराणसी का काशी चाट भंडार भी शादी में मौजूद था, जिसने अपने मेहमानों को स्वादिष्ट चाट, चना कचौरी, पालक चाट, टमाटर चाट और कुल्फी परोसी।

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर ने एल्विश यादव को लगाई फटकार, देखने लायक था यूट्यूबर का मुंह

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT