होम / शादी से पहले सबके सामने ही रोमांटिक होते दिखे Anant-Radhika, देखें वीडियो!

शादी से पहले सबके सामने ही रोमांटिक होते दिखे Anant-Radhika, देखें वीडियो!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:58 pm IST
ADVERTISEMENT
शादी से पहले सबके सामने ही रोमांटिक होते दिखे Anant-Radhika, देखें वीडियो!

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani & Radhika Marchent: आख़िरकार वो घड़ी आ ही गई जब फाइनली अम्बानी खानदान में उनके छोटे बेटे घोड़ी चढ़ चुके हैं। पूरे घर में खुशियों की लहर सी छाई हुई हैं तो वही परिवार ला हर एक सदस्य इस ख़ुशी के पल को खुलकर महसूस कर रहा हैं। शादी से जुडी लगातार तमाम खबरें सामने आ रही हैं तो वही शादी में आये सभी रॉयल गेस्ट्स से लेकर रॉयल फ़ूड तक हर एक चर्चाएं गलियारों में छाई हुई हैं।

अम्बानी फैमिली के हर एक फंक्शन्स की वीडियो सोशल मीडिया के गलियारों पर जमकर छाई हुई हैं। तो वही इस बीच दूल्हा-दुल्हन के एक क्यूट से मोमेंट की वीडियो भी तेज़ी से वायरल होती नज़र आ रही हैं जिसमे अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट देखें जा सकते हैं।

शादी से ‘Ambanis’ का फर्स्ट लुक आया सामने, वीडियो में देखें पिंक रंग में कैसा खिला परिवार!

वीडियो में दिखा राधिका-अनंत का क्यूट मोमेंट

बता दे कि ये वीडियो राधिका के घर हुए ग्रह शांति पूजा की हैं जो हाल ही में उनकी शादी से पहले कराई गई थी। इन सभी तस्वीरों में नयी-नवेली दुल्हन का लुक बेहद ही खूबसूरत नज़र आया साथ ही उनका ये मराठी मुलगी वाला लुक ने भी फैंस के दिलो को कायल ही कर दिया। लेकिन इस वीडियो की सबसे खास बात जो नज़र आई वो थी राधिका और अनंत की ये क्यूट से मोमेंट जो इस वीडियो में साफ़ दिखाई दिए।

दरहसल, इस वायरल वीडियो में दुल्हनिया अपने दूल्हे को देखकर उन्हें इशारो ही इशारो में छेड़ती नज़र आई। वीडियो में राधिका अनंत की ओर देखती हैं और उन्हें बेहद ही प्यार से हंसी-मज़ाक के अंदाज़ में जीभ चिढ़ाती हैं जिसपर अनंत भी हंस पड़ते हैं। अपने बच्चो की ये ख़ुशी देख दोनों ही जोड़े के माता-पिता भी समय पर थोड़े भावुक लेकिन बेहद ही खुश नज़र आये।

Radhika Merchant First Photo: गुजराती लुक में सजी Anant Ambani की दुल्हनिया, देखें पहली झलक

सामने आया शादी से अम्बानीज़ का लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

देश की ये बिग फैट वेडिंग की चर्चाए जहा हर ओर छाई हुई हैं तो वही सबको इंतज़ार हैं दूल्हे राजा और उनकी दुल्हनियां के रॉयल लुक देखने का हालाँकि उसके लिए तो अभी आप लोगो को सब्र करना होगा लेकिन परिवार के कुछ मुख्य सदस्यों की तसवीरें सामने आ चुकी हैं जिसमे पिता मुकेश अम्बानी माँ नीता अम्बानी और उन्ही के साइड में खड़ी बड़ी बेटी ईशा अम्बानी पीरामल अपने पति संग नज़र आई हैं तो वही पिता के दूसरी तरफ खड़े बड़े बेटा-बहू आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता मीडिया को पोज़ देते हुए नज़र आये हैं। यह तसवीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से कोहराम मचा रही हैं।

Anant-Radhika Wedding के बीच Mumbai में मची हलचल, ट्रैफिक डायवर्जन से लेकर WFH तक जानें सारी अपडेट

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT