होम / Anupama 3 November 2021 written update अनुपमा और अनुज की शादी की बात करेंगे बापूजी

Anupama 3 November 2021 written update अनुपमा और अनुज की शादी की बात करेंगे बापूजी

Prachi • LAST UPDATED : November 3, 2021, 2:31 pm IST
ADVERTISEMENT
Anupama 3 November 2021 written update अनुपमा और अनुज की शादी की बात करेंगे बापूजी

Anupama

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupama 3 November 2021 written update: सीरियल अनुपमा (Anupama) में शाह हाउस से बाहर आते ही अनुपमा नई चुनौतियों का सामना कर रही है। इस काम में अनुज अनुपमा का पूरा साथ दे रहा है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा मेंं अब तक आपने देखा, अनुपमा अपने लिए एक नए घर की तलाशना शुरू कर देती है।

लोग अनुपमा को किराए का घर देने से इनकार कर देते हैं। लोग दावा करते हैं कि सिंगल महिलाएं चरित्रहीन होती हैं। अनुपमा अपने तर्क से सबकी बोलती बंद कर देती है। अनुपमा अपने दिल का हाल अनुज को बताती है। ऐसे में अनुज अनुपमा की मदद करने की ठान लेता है।

(Anupama 3 November 2021 written update) बा भी अनुपमा को जमकर खरीखोटी सुनाएगी

इसी बीच अनुपमा एक नई आफत में पड़ने वाली है। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज अनुपमा के लिए नए घर का इंतजाम कर देगा। धनतेरस के दिन अनुपमा को उसका नया घर मिल जाएगा। घर की चाबी पाते ही अनुपमा बहुत खुश हो जाएगी।

शो में आगे अनुपमा की पड़ोसन उसके चरित्र पर सवाल खड़े करेंगी। वहीं बा भी अनुपमा को जमकर खरीखोटी सुनाएगी। बा अनुपमा से शाह हाउस का हिस्सा मांग लेती। बा के कहने पर काव्या अनुपमा को घर के पेपर्स देगी। अनुपमा बिना सोचे समझे अपना हिस्सा बा के नाम कर देगी। काव्या धोखे से पूरा घर अपने नाम करवा लेगी। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा पूरे परिवार के साथ अपने नए घर में प्रवेश करेगी।

(Anupama 3 November 2021 written update) बापूजी अनुपमा को सपोर्ट करेंगे

नए घर में जाते ही बा अनुपमा से सारे नाते खत्म कर लेगी। वहीं बापूजी अनुपमा को सपोर्ट करेंगे। बापूजी अनुपमा के ग्रहप्रवेश का हिस्सा बनने पहुंच जाएंगे। इस दौरान बापूजी इस बात का खुलासा करेंगे कि अनुपमा के लिए अनुज से बेहतर लड़का नहीं मिल सकता।

बापूजी दावा करेंगे कि अनुपमा को अनुज के साथ शादी कर लेनी चाहिए। दूसरी तरफ अनुपमा के जाने से उसका परिवार बिखर जाएगा। डॉली वनराज की जमकर क्लास लगाएगी। दूसरी तरफ पाखी डिप्रेशन का शिकार हो जाएगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा किस तरह से अपने बच्चों की मदद करेगी।

Read More: Mahesh Babu की Major 3 भाषाओं में होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT