होम / Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi

Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi

Prachi • LAST UPDATED : October 5, 2021, 8:57 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi

anupama

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi आज लीला के कार्यक्रम स्थल पर आने से अनुपमा खुश है। हसमुख लीला को देखता है और कार्यक्रम स्थल पर उसके आने का कारण पूछता है। वह हसमुख को बताती है कि वनराज ने उसे अपने साथ जाने के लिए मजबूर किया और इस वजह से वह यहां है। इस पर हसमुख लीला से कहता है कि यदि वनराज पूजा स्थल के माहौल खराब करने की कोशिश करेगा तो वह उसे नहीं छोड़ेगा। अनुपमा, हसमुख और लीला को बात करते हुए देखती है और चिंतित हो जाती है, क्योंकि वनराज समस्याएं पैदा कर सकता है। इसी बीच पुजारी अनुपमा और अनुज को अपनी व्यावसायिक साझेदारी की शुरूआत के लिए अनुष्ठान करने के लिए कहता है।

Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi काव्या वनराज को भड़काने की कोशिश करती है

पूजा के बाद अनुज और अनुपमा मिठाई बांटते हैं जबकि भावेश अनुपमा को इस नई शुरूआत के लिए बधाई देते हैं। काव्या, अनुज के धन और अनुपमा के अनुज के साथ संबंध के बारे में बात करके वनराज को भड़काने की कोशिश करती है। अनुपमा वनराज के पास जाती है और उसे उसकी उपस्थिति का असली कारण बताती है। उससे कुछ भी बोलने से पहले सोचने के लिए कहती है। अनुपमा के इस तरह के व्यवहार का सामना करने पर वनराज हैरान रह जाता है। इसके बाद मीडिया अनुज के घर में प्रवेश करती है और उससे अनुपमा के साथ एक साक्षात्कार के लिए अनुरोध करती है। हसमुख को लगता है कि वनराज पूरा दिन खराब करने की कोशिश करेगा और वह लीला को वनराज को दिन बर्बाद करने से रोकने के लिए कहता है।

Anupamaa 5 October 2021 Written Update in Hindi पाखी अनुज से उसकी मां के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करेगी

लीला, हसमुख से कहती है कि वह वैसा ही व्यवहार करेगी जैसा उसने तब किया था जब अनुपमा ने हसमुख को नजरअंदाज करते हुए घर से बाहर कदम रखा था। पाखी अनुज से उसकी मां के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करती है और अनुज को अनुपमा पर कभी संदेह न करने के लिए कहता है। इसके अलावा वनराज एक गड़बड़ी पैदा करता है, क्योंकि वह अनुज का सामना करता है और अपने व्यवसाय को निधि देने के लिए प्रस्ताव भेजने के लिए सभी के सामने उसका अपमान करता है।

(हमने इस एपिसोड को चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा है।)

Connect Us : Twitter Facebook

Read More : Ab Hamara Hero Kya Karega राव और कृति की अगली फिल्म

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT