होम / Bigg Boss OTT 3: लड़की के मैटर में पीटा है…, अरमान मलिक ने कसा अदनान शेख पर तंज

Bigg Boss OTT 3: लड़की के मैटर में पीटा है…, अरमान मलिक ने कसा अदनान शेख पर तंज

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:52 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3: लड़की के मैटर में पीटा है…, अरमान मलिक ने कसा अदनान शेख पर तंज

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का 16 जुलाई, 2024 का एपिसोड विवादों, झगड़ों, हंसी-मजाक से भरा हुआ है। शो का सबसे जरूरी हिस्सा किसी व्यक्ति की राय को सभी के साथ साझा करना है। एपिसोड में, अरमान मलिक ने वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट अदनान शेख के बारे में अपने विचार साझा किए और उनके वायरल सार्वजनिक हमले के वीडियो के बारे में खुलकर बात की हैं।

  • अरमान मलिक ने साधा अदनान पर निशाना
  • BB OTT 3 में अदनान शेख की एंट्री
  • लड़की के मैटर में पीटा है-अरमान मलिक

दुल्हे Anant Ambani ने अपनी शादी में मां नीता का पहना बाजूबंद, जानें इस 200 करोड़ रुपये की मुगल बादशाह की आभूषण की खासियत

अरमान मलिक ने साधा अदनान पर निशाना

अदनान शेख ने शो में एंट्री करते ही अरमान मलिक के खिलाफ अपनी तीखी टिप्पणी साझा की। यह साफ है कि मलिक और शेख एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। कल रात के एपिसोड में, अरमान को कृतिका मलिक के साथ अदनान के वायरल वीडियो के बारे में बात करते हुए देखा गया। अरमान मलिक ने कहा, “कहीं बार इनके इंटरव्यू देखे ना उसमें फैजू कहते हैं कि हम सब में से सब से ज़्यादा गुस्से वाला यही है। बस गुस्से वाले ही हैं। बाकी बिचारा इतना पीटा है ना रोडो पे। पब्लिक ने मारा है इसको बहुत। मैं तो सोशल मीडिया पर बहुत पीटा हूँ। लड़की के मामले में पीटा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Bigg Boss OTT 3: कंटेस्टेंट Armaan Malik पर है नाबालिग घरेलू सहायिका संग बलात्कार का आरोप, सामने आई मामले की कॉपी

BB OTT 3 में अदनान शेख की एंट्री

अदनान शेख बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बने और अपने पसंदीदा विशाल पांडे को लवकेश कटारिया की झूठी दोस्ती से और नैज़ी को सना मकबूल की चालाकी से बचाने के मकसद से शो में आए। शो में एंट्री करते ही अदनान ने विशाल पांडे और अरमान मलिक के थप्पड़ विवाद पर अपनी राय साझा की। उन्होंने कहा कि अगर लोग उनकी पत्नी की तारीफ करते हैं तो मलिक को बुरा नहीं मानना ​​चाहिए और अगर उन्हें कोई समस्या है तो उन्हें अपनी पत्नी को शो में नहीं लाना चाहिए था।

अदनान शेख ने आगे बताया कि लवकेश कटारिया की वजह से ही अरमान मलिक ने विशाल पांडे पर हाथ उठाया था। उन्होंने कहा कि कटारिया के बयान के बाद मलिक भड़क गए और विशाल को थप्पड़ मार दिया। शेख ने यह भी कहा कि नैज़ी का इस्तेमाल सना मकबूल कर रही हैं।

Richa Chadha Maternity Photoshoot: ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ कराया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, एक्ट्रेस ने क्यों बंद किया कमेंट सेक्शन?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT