होम / Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल से हार के भी जीत गए रणवीर शौरी! बिग बॉस से चार्ज किए थे इतने पैसे

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल से हार के भी जीत गए रणवीर शौरी! बिग बॉस से चार्ज किए थे इतने पैसे

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:44 pm IST
ADVERTISEMENT
Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल से हार के भी जीत गए रणवीर शौरी! बिग बॉस से चार्ज किए थे इतने पैसे

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर का होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस ओटीटी 3 अपने प्रीमियर के बाद से ही सुर्खियों में बना हुआ था। शो के खत्म होने के बाद, सना मकबूल को विनर घोषित किया गया, उसके बाद नैज़ी और रणवीर शौरी का नाम आता है। कुछ दिनों पहले, जाने माने एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने पुरस्कार राशि पाने के लिए शो में भाग लिया था, और अब हमारे हाथ एक रिपोर्ट लगी है, जो बताती है कि रणवीर ने सना मकबूल की पुरस्कार राशि से कहीं ज़्यादा कमाई की है।

  • बिग बॉस ओटीटी 3 से रणवीर शौरी की कमाई
  • रणवीर शौरी की जीत की राशी

शादीशुदा Armaan Malik से शादी करना Kritika Malik ने बताया गलत, बोलीं- दो बार शादी करके…

बिग बॉस ओटीटी 3 से रणवीर शौरी की कमाई

एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर ने बिग बॉस ओटीटी 3 में अपने कार्यकाल के दौरान हर दिन लगभग 4-5 लाख कमाए है। इससे उनकी कुल कमाई लगभग 2.5 करोड़ रुपये हो गई, जो कि सना की जीत की राशि से कई गुना ज़्यादा है। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि रणवीर को हर हफ़्ते लगभग 1.5 लाख मिलते हैं, जिससे इस सीज़न में उनकी कुल कमाई सिर्फ़ 9 लाख रह जाती है।

एंटरटेनमेंट टीवी के अधिकारी ने बताया कि रणवीर शौरी को हर हफ़्ते 1 लाख रुपये मिलते हैं और सना मकबूल को हर हफ़्ते लगभग 1.7 लाख रुपये मिलते हैं। हालांकि, सटीक राशि का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ये संख्याएँ थोड़ी अधिक व्यावहारिक हैं क्योंकि BB OTT सीमित पहुंच और पॉपुलैरिटी वाला एक छोटा-सा रियलिटी शो है। इसी रिपोर्ट के मुताबिक, नैज़ी सबसे ज़्यादा भुगतान पाने वाले कंटेस्टेंट हैं, जिन्हें हर हफ़्ते 1.8 लाख रुपये मिलते हैं।

Salman Khan हाउस फायरिंग केस में बिश्नोई का इतिहास रचने का था प्लान, पाकिस्तान से हथियार हासिल करना चाहता था गैंग

रणवीर शौरी की जीत की राशी

BB OTT 3 में रणवीर शौरी को जो भी पैसे मिले हो, एक बात तो तय है कि उन्होंने इस शो से बहुत सम्मान और पहचान अर्जित की है। और इसके बाद उनके करियर में उछाल आने की संभावना है। शो में आने के बाद, एक्टर ने कहा कि उन्होंने अपने करियर को दोबारा से शुरु करने और नए प्रोजेक्ट पाने के लिए बिग बॉस में भाग लिया था।

एक मीडियाकर्मी ने रणवीर से पूछा कि अगर वह विजेता बनते हैं तो वह पैसे का क्या करेंगे। एक्टर ने साझा किया कि वह इस राशि का इस्तेमाल अपने बेटे की कॉलेज फीस का भुगतान करने के लिए करेंगे। बता दें कि रणवीर की शादी पहले कोंकणा सेनशर्मा से हुई थी और दोनों का एक बेटा भी है जो अब 13 साल का है।

Abhishek Bachchan की जिंदगी में दूसरी महिला हैं Aishwarya Rai? एक्ट्रेस की इस बात पर मचा बवाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT