होम / Bobby Deol को वेब सीरीज 'आश्रम' के लिए मिला अवॉर्ड

Bobby Deol को वेब सीरीज 'आश्रम' के लिए मिला अवॉर्ड

Sunita • LAST UPDATED : September 13, 2021, 9:42 am IST
ADVERTISEMENT
Bobby Deol को वेब सीरीज 'आश्रम' के लिए मिला अवॉर्ड

bobby deol awarded by ashram

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली

Bollywood Actor Bobby Deol को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पिछले साल आई वेब सीरीज आश्रम के लिए अवॉर्ड दिया गया। उन्हें महाराष्ट्र के राजभवन में आयोजित 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड 2021 पुरस्कार समारोह में माननीय राज्यपाल- Mr. Bhagat Singh Koshyari द्वारा सम्मानित किया गया। इस समारोह में सेना के अधिकारी और बॉलीवुड के कई सिलेब्स शामिल हुए थे।

अवॉर्ड मिलने पर बॉबी ने कहा, Web Series Ashram के लिए 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड्स 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता ओटीटी स्टार पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं शो के निमार्ताओं को उनके बेहतरीन काम, मनोरंजक स्टोरी लाइन और बाबा निराला के किरदार के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि अब यहां से और बहुत आगे और ऊपर जाना है इस पुरस्कार के लिए मुंबई के लायंस क्लब की टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं।

बॉबी देओल को इससे पहले भी आश्रम, वेब सीरीज में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। वेब शो में उनके विशिष्ट और रियल परफॉरमेंस के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिली थी और पूरी दुनिया से उनके प्रशंसकों और मनोरंजन प्रेमियों को वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

बॉबी फिलहाल आश्रम के सीजन 2 की तैयारी कर रहे हैं और आने वाले साल में उनके पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। उनका आने वाला समय काफी अच्छा और प्रभावशाली है क्योंकि उनकी ‘लव हॉस्टल’, ‘एनिमल’, ‘पेंटहाउस’, ‘अपने 2’ और अंत में  आश्रम सीजन 2 इत्यादि रिलीज होने वाली है।

पिछले दिनों बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के बर्थडे पर उन्हें स्पेशल तरीके से विश किया था। हालांकि बॉबी देओल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते। पर बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर को एक सेल्फी के साथ प्यार भरे अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस तस्वीर में बॉबी अपनी मां को गले लगाए खड़े हैं। बॉबी ने अपनी पोस्ट में लिखा, हैपी बर्थडे मां, लव यू।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT