होम / Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

Sachin • LAST UPDATED : February 13, 2022, 2:02 pm IST
ADVERTISEMENT
Brahmastra Movie Pics Out: रणबीर और आलिया निभा रहे है शिव और ईशा का रोल

Brahmastra Movie Pics Out

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Brahmastra Movie Pics Out ब्रह्मास्त्र साल की सबसे चर्चित फिल्म है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस ड्रामा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर, लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है और रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। निर्देशक अयान मुखर्जी सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे की तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं जो प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करती हैं। और आज हमें एक और तस्वीर मिली है जिसमें मुख्य अभिनेताओं को चित्रित किया गया है और ऐसा लग रहा है कि उनके चरित्र के नाम भी सामने आए हैं।

रणबीर के एक इंस्टाग्राम फैन पेज, रणबीर_कपूर82 ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जो फिल्म के एक दृश्य की तरह लग रही है। बालों के कर्ल के साथ पिंक कलर का टॉप पहने आलिया और अदाकारा ने डेनिम पहना हुआ है। दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं। Brahmastra Movie Pics Out कैप्शन से पता चलता है कि उनके चरित्र के नाम शिव और ईशा हैं। फिल्म में मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Brahmastra Movie Pics Out

Brahmastra Movie Pics Out

मोशन पोस्टर की शुरुआत रणबीर की आवाज के साथ होती है जिसमें कहा गया है कि ब्रह्मांड में कुछ शक्ति इंसानों की समझ से बाहर है। तभी आलिया की आवाज सुनाई देती है जो उससे पूछता है कि वह केवल ऐसी चीजें क्यों देख पाता है और बाद में पूछती है, “आप कौन हैं, शिव?” इसके बाद रणबीर को आग की लपटों में लिपटे भगवान शिव के त्रिशूल के साथ देखा जाता है। (Brahmastra Movie Pics Out)

READ MORE : Aryan Khan And Suhana Khan Spotted At IPL Auction, आईपीएल 2022 के ऑक्शन में आये नजर तस्वीरें हुई वायरल

READ MORE : ‘Mud Mud Ke’ Song Out Now: जैकलीन फर्नांडीज और ‘365 डेज’ के एक्टर मिशेल मोरोन भी आये नजर

READ MORE : Arslan Goni Got Corona: तुर्की में शूटिंग कर रहे थे अभिनेता

READ MORE : Riteish Deshmukh Shared Old Pic, 20 साल पुरे होने पर तस्वीर की साँझा

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT