होम / Genelia Deshmukh Birthday: जेनेलिया नहीं थी 'जाने तू या जाने ना' का हिस्सा, फिर कैसे मिला अदिति का रोल ?

Genelia Deshmukh Birthday: जेनेलिया नहीं थी 'जाने तू या जाने ना' का हिस्सा, फिर कैसे मिला अदिति का रोल ?

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Genelia Deshmukh Birthday: जेनेलिया नहीं थी 'जाने तू या जाने ना' का हिस्सा, फिर कैसे मिला अदिति का रोल ?

Genelia Deshmukh Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Genelia Deshmukh Birthday: 5 अगस्त को जेनेलिया देशमुख का जन्मदिन है। ऐसे में यह दिन उनके करियर को परिभाषित करने वाली फिल्म जाने तू या जाने ना से जुड़ी एक रोचक बात को याद करने का सही समय है। इस फिल्म को रिलीज़ हुए 16 साल से ज़्यादा हो चुके हैं, लेकिन यह दर्शकों के दिमाग में अभी भी ताज़ा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जेनेलिया को फिल्म जाने तू या जाने ना में फीमेल लीड रोल पाने के लिए एक बेहद कॉमिपीटिशन का सामना करना पड़ा था?

  • दूसरी लड़की के साथ ज़्यादा सहज थे-इमरान
  • जेनेलिया डिसूजा के बारे में

क्या अपने रिश्ते में खुश नहीं Neil Bhatt-Aishwarya Sharma? एक्ट्रेस बोली- परफेक्ट कुछ…..

दूसरी लड़की के साथ ज़्यादा सहज थे-इमरान

मीडिया के साथ एक बार बातचीत में जेनेलिया ने एक बार खुलासा किया था कि अदिति के किरदार के लिए एक और लड़की को चुना गया था, जिसे जय सिंह राठौर के रूप में इमरान खान के साथ कास्ट किया गया था। श्रीमती देशमुख ने कहा, “यह वाकई बहुत अच्छा था क्योंकि हम यह देखने के लिए अंतिम स्क्रीन टेस्ट शूट करने जा रहे थे कि यह कैसा दिखता है। मुझे याद है कि इमरान ने मुझसे कहा था कि वह मेरे मुकाबले दूसरी लड़की के साथ ज़्यादा सहज थे।”

37 साल की एक्ट्रेस जेनेलिया ने खुलासा किया कि जब इमरान ने उनके साथ लुक टेस्ट देखा तो चीज़ें बदल गईं और उन्हें लगा कि जेनेलिया ही सही हैं। जेनेलिया ने कहा, “ऐसा लग रहा था कि हम हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त बन गए हैं।” जाने तू या जाने ना 2008 में रिलीज़ हुई थी और कुछ ही समय में एक कल्ट रोमांटिक-कॉमेडी क्लासिक बन गई।

बैक पर जूम करने वाले पैपराजी से Shefali Jariwala को नहीं है आपत्ति, बोलीं- मैंने कड़ी मेहनत की है

जेनेलिया डिसूजा के बारे में

जेनेलिया डिसूजा के रूप में इंडस्ट्री में प्रवेश करने वाली देशमुख ने हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषाओं में कई सफल फिल्मों में काम किया है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो, जेनेलिया ने 3 फरवरी, 2012 को एक हिंदू विवाह समारोह में मराठी विवाह परंपराओं का पालन करते हुए सह-कलाकार रितेश देशमुख के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस जोड़े ने अगले दिन चर्च में ईसाई रीति-रिवाज से शादी भी की।

Sidharth Shukla के निधन के 3 साल बाद फैन के हाथ लगी एक्टर की ये खास चीज, चूक गई शहनाज गिल!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT