होम / Ishaan Khattar ने Ananya Panday संग ब्रेकअप पर किया खुलासा, करण जौहर को बताई असली वजह

Ishaan Khattar ने Ananya Panday संग ब्रेकअप पर किया खुलासा, करण जौहर को बताई असली वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 8, 2022, 3:23 pm IST

Ishaan khattar and Ananya Panday:- बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनों अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ सीज़न 7 की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए है। साथ ही ये शो दर्शकों के बीच काफी चर्चित है। बता दें, आज यानि गुरुवार को इस शो का 10वां एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहा है, जिसमें एक्ट्रेस कटरीना कैफ, एक्टर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी एक साथ गेस्ट के तौर पर दिखाई देने वाले हैं। ये एपिसोड काफी मज़ेदार साबित होने वाला है। जहां ये तीनों अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कईं खुलासे करने वाले है।

कॉफी विद करण में तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें, करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण सीज़न 7 के इस 10वें एपिसोड में कटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल संग लव स्टोरी के कईं खुलासे करती नज़र आएंगी। इसके साथ ही ईशान खट्टर ने भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड यानि एक्ट्रेस अनन्या पांडे के संग ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है। जिस पर करण जौहर ने ईशान से रिलेशनशिप के बारे में सवाल करते हुए पूछा, “आपने हाल ही में अनन्या पांडे से ब्रेकअप कर लिया है।” ऐसे में ईशान ने आपत्ति जताते हुए जवाब में कहा, “क्या मैंने, क्योंकि आपने पूछा इसलिए बता रहा हूं कि उन्होंने मेरे साथ रिलेशनशिप तोड़ लिया है।”

ब्रेकअप की वजह

बता दें, इस एपिसोड से पहले अनन्या पांडे करण जौहर के इस शो में नज़र आ चुकी है। और ऐसे में करण ने आगे ये भी कहा कि उन्होंने अनन्या से पिछले एपिसोड में पूछा था कि क्या वो ईशान के साथ डेटिंग करते हुए विजय देवरकोंडा के साथ डेट पर गई थीं। जिस पर उन्होंने ऐसा कुछ भी करने से इनकार किया था और कहा था कि ये एक दोस्ताना सैर थी। ईशान ने इस पर कमेंट करने से इनकार कर दिया और कहा, ‘ऑल लव, ऑल लव।’

ईशान और अनन्या की लव स्टोरी

ईशान और अनन्या की लव स्टोरी की बात करें तो फिल्म ‘खाली पीली’ के सेट पर शुरु हुई थी। दोनों इस फिल्म में साथ रोमांस करते नज़र आए, इसी बीच दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी। और तीन साल एक दूसरे को डेट करने के बाद ये जोड़ी टूट गई। अब ब्रेकअप की क्या वजह है इसका पता नहीं चल पाया है, लेकिन इतना जरूर कहा जा सकता है कि इनके अलग होने से फैंस काफी निराश हुए थे। ईशान से ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है जिसे खुद करण जौहर ने अपने शो में भी बोला था.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को जेल, अदालत ने खारिज की बेल याचिका- indianews 
Noida: नोएडा सेक्टर 65 में शॉर्ट सर्किट होने से बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी-Indianews
गुजरात में एटीएस और एनसीबी का बड़ा एक्शन, 230 करोड़ के ड्रग्स के साथ इतने लोगों को किया गिरफ्तार-Indianews
T20 World Cup: भारतीय टीम से कटा इस बड़े खिलाड़ी का पत्ता, यहां देखें संभावित सूची-Indianews
Vande Bharat Train: वंदे मेट्रो का ट्रायल रन जुलाई में, जानें कौन सा शहर सबसे पहले करेगा मेजबानी- indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी का आज कर्नाटक दौरा, बैक-टू-बैक रैलियों को करेंगे संबोधित-Indianews
Palestine Protest In US: यहूदी अरबपति जॉर्ज सोरोस का फिलिस्तीन समर्थक विरोध प्रदर्शन से कनेक्शन, रिपोर्ट में दावा 
ADVERTISEMENT