होम / Jaya Bachchan के छलके आसु, तो Amitabh भी बोले-'बहुत दुख हुआ', किसके अलग होने से परेशान हुआ बच्चन परिवार

Jaya Bachchan के छलके आसु, तो Amitabh भी बोले-'बहुत दुख हुआ', किसके अलग होने से परेशान हुआ बच्चन परिवार

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:39 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Jaya Bachchan के छलके आसु, तो Amitabh भी बोले-'बहुत दुख हुआ', किसके अलग होने से परेशान हुआ बच्चन परिवार

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

India News (इंडिया न्यूज), Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan: बी टाउन के परावर कपल के रूप में पहचाने जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं है। हाल ही में इस जोड़े ने सलीम-जावेद के अलग होने पर अपनी राय साझा की है। यह जोड़ी सलीम-जावेद से बहुत करीब से जुड़ी हुई थी। सलीम-जावेद की लिखी फिल्म जंजीर की सक्सेस के बाद अमिताभ ने जया से शादी कर ली। इस जोड़ी ने दीवार और त्रिशूल जैसी फिल्मों के जरिए अमिताभ को ‘एंग्री यंग मैन’ का खिताब दिलाने में भी मदद की। नई डॉक्यूमेंट्री सीरीज, एंग्री यंग मैन में अमिताभ और जया ने स्वीकार किया कि सलीम-जावेद के अलग होने पर उनका दिल टूट गया था।

  • सलीम-जावेद के अलग होने पर दुखी हुए बच्चन 
  • ‘हमारी शाम की मुलाकातें बंद हो गईं’-जावेद

डायरेक्टर की तारीफ के बाद भी मां से सलाह क्यों लेती हैं Palak Tiwari, मां ने खोले बेटी के भेद

सलीम-जावेद के अलग होने पर दुखी हुए बच्चन 

हाल ही में अपनी बातचीत के दौरान अमिताभ ने अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज में कहा, “मैं खुद बहुत दुखी हूं कि ऐसा हुआ। भले ही मुझे सलीम साहब और जावेद साहब के साथ अलग-अलग काम करने का मौका मिला, भले ही वे अलग हो गए थे। लेकिन हां, उनका साथ होना पूरी तरह से अलग कहानी थी।”

इसके साथ ही सलीम खान और जावेद अख्तर के अलग होने के बारे में बात करते हुए जया बच्चन भावुक दिखीं और आंसू भी रोकती दिखीं। उन्होंने कहा, “अद्भुत समय। छोटा, लेकिन अद्भुत। मेरा मतलब है, सिनेमा का इतिहास, इस अध्याय के बिना संभव नहीं है।”

शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने कहा, “जीवन में हर चीज का एक ऐसा चक्र होता है जो बहुत कम ही हमेशा के लिए चलता है। और आपको इसका दुख भी होता है, क्योंकि यह खत्म हो जाता है। इसे खत्म नहीं होना चाहिए था।” हालांकि दोनों ने अपने अलगाव के पीछे की वजह पर कोई भी दावा करने से परहेज किया, लेकिन जावेद अख्तर ने स्वीकार किया कि उन्हें लगता है कि उनके सहयोग का समय खत्म हो रहा है।

ऐश्वर्या ने राखी बांध छुए भाई के पैर, कंगना ने इस तरह मनाया त्यौहार, देखें बी टाउन के सेलेब्स का जश्न

‘हमारी शाम की मुलाकातें बंद हो गईं’-जावेद

सीरीज में जावेद ने कहा, “मैंने नए दोस्त बनाए, और उसने भी नए दोस्त बनाए, धीरे-धीरे हमारे सर्कल अलग होने लगे। हमारी शाम की मुलाकातें बंद हो गईं, यह भी एक कारण था लेकिन यह अहम कारण नहीं था। मेरे हिसाब से मुख्य कारण यह था कि हमारे करियर का वसंत सूख रहा था। हमारे काम में भी थकान दिख रही थी। इसमें कोई शक नहीं है।”

अलगाव के बावजूद सलीम खान ने कहा कि जोड़ी सभ्य बनी रही। आज भी वे एक-दूसरे से गर्मजोशी से मिलते हैं।

‘मैं जिंदा, स्वस्थ और खुश हूं…’, Shreyas Talpade की उड़ी मौत की अफवाह, बोले- बंद करो प्लीज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT