होम / Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में पहली बार नेगेटिव रोल प्ले करेंगी जया बच्चन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में पहली बार नेगेटिव रोल प्ले करेंगी जया बच्चन

Prachi • LAST UPDATED : November 5, 2021, 5:49 pm IST
ADVERTISEMENT
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani में पहली बार नेगेटिव रोल प्ले करेंगी जया बच्चन

jaya bachchan And karan johar

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (jaya bachchan) ने अपने बेहतरीन अभिनय से सिनेमा जगत में काफी योगदान किया है। एक बार फिर करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन नजर आएगी।

दरअसल, निर्माता करण जौहर (karan johar) फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को परफेक्ट बनाने के लिए खूब तैयारी कर रहे हैं। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के जरिए लंबे समय बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी और जया बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। उनके लुक्स से लेकर आउटफिट्स तक पर काफी ध्यान दिया जा रहा है।

(Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे

अब फिल्म में jaya bachchan)की क्या भूमिका होगी इससे जुड़े भी खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में उनका किरदार निगेटिव (negative role) होगा, जो उन्होंने अब तक के अपने पूरे करियर में नहीं निभाया है। ऐसे में जया बच्चन को इस किरदार के लिए काफी मनाना पड़ा था। बताया जा रहा है कि शुरूआत में उन्हें यह समझने के लिए थोड़ी दिक्कत हुई थी कि उनके किरदार का शैतानी दिमाग कैसे काम करता है।

हालांकि एक अनुभवी अभिनेत्री होने के नाते जया बच्चन इस बात को जल्द ही समझ गईं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं जया बच्चन रणवीर की साजिश रचाने वाली दादी के रोल में दिखेंगी। उनके लिए यह किरदार भले ही नया हो, लेकिन फैंस उन्हें नकारात्मक भूमिका में देखने कि लिए बेहद एक्साइटेड हैं। जया बच्चन ने इससे पहले करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Read More: मुस्लिम सेलेब्स के दिवाली मनाने पर भड़के KRK, कहा-मुसलमान को सारी जिंदगी…

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT