होम / 'देश निकाला', Kangana Ranaut का चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सुभाष चंद्र बोस हमारे पहले PM…'

'देश निकाला', Kangana Ranaut का चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सुभाष चंद्र बोस हमारे पहले PM…'

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT
'देश निकाला', Kangana Ranaut का चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'सुभाष चंद्र बोस हमारे पहले PM…'

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म इमरजेंसी के लिए लगातार प्रचार कर रही हैं। ऐसे ही एक हालिया इंटरव्यू में, उन्होंने बॉलीवुड में अपने शुरुआती अभिनय के दिनों के दौरान अपने जीवन और संघर्षों के बारे में चौंकाने वाली सच्चाईयों का खुलकर खुलासा किया। फैशन एक्ट्रेस हमेशा अपने मिलनसार व्यक्तित्व के लिए विवादों और ट्रोलिंग से घिरी रहती हैं, जिसका उन्होंने हाल ही में इंडिया टुडे के साथ अपने इंटरव्यू में जिक्र किया।

  • इंडस्ट्री में अपनी राय को लेकर कंगना का खुलासा
  • ‘मुझे इस देश से निकाल दिया गया था’

‘मैं उससे प्यार करती हूँ’, Jasmin ने Natasa के सामने कर दिया Aly Goni से प्यार का इजहार, चुपचाप देखती रही एक्स गर्लफ्रेंड

इंडस्ट्री में अपनी राय को लेकर कंगना का खुलासा

अपने करियर के सबसे बुरे दौर के बारे में बात करते हुए, कंगना ने दावा किया कि उन्हें भारत छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था, जिसके बाद वह अमेरिका के कैलाबास चली गईं, जहाँ उन्होंने एक एजेंट को काम पर रखा और एक छोटी फिल्म की शूटिंग की। एक्ट्रेस ने कहा कि इंडस्ट्री में किसी ने भी उनके नजरिए और राय को स्वीकार नहीं किया और इसलिए, उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था।

शादी के 16 साल बाद पति से अलग हुई एक्ट्रेस, मायके जानें में हुई झिझक, बोली-‘शर्मिंदगी होगी…’

‘मुझे इस देश से निकाल दिया गया था’

पंगा एक्ट्रेस ने बताया कि यह कहे जाने के बावजूद कि वह अभिनय में अच्छी हैं, कुछ असुरक्षाओं के कारण किसी ने उन्हें कास्ट नहीं किया, और उन्हें इंडस्ट्री के लिए अयोग्य माना गया। अपने नजरिए के लिए अस्वीकृति का सामना करने पर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा: “मुझे इस देश से निकाल दिया गया था। और ऐसा कौन कहता है कि मुझे सैनिको का सम्मान नहीं है। मैं ऐसा क्यों कहती हूं कि सुभाष चंद्र बोस हमारे पहले पीएम थे, (क्योंकि) उन्होंने आजाद हिंद फौज बनाई थी। आप उनको बदनाम कर सकते हैं तो वो ठीक है, लेकिन मैं किसी को क्रेडिट दे दूं तो वो ठीक नहीं है?”

कंगना का सबसे खराब दौर, जो कई सालों तक चला, 2014 में फिल्म क्वीन की रिलीज के साथ खत्म हुआ। उनका मानना ​​था कि उस समय दर्शक पुराने ढर्रे से ऊब चुके थे और कुछ नया और प्रामाणिक देखने के लिए तैयार थे।

‘सास ने मारने के लिए उठाई चप्पल’, अतीत को लेकर छलका Rekha का दर्द, बोली-‘मैं एक बदनाम एक्ट्रेस हूं…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT