होम / 'स्टेज पर आओ, 1 टू 1 करते है…' जूते से हमला करने के बाद फूटा Karan Aujla का गुस्सा, सरेआम दी चुनौती

'स्टेज पर आओ, 1 टू 1 करते है…' जूते से हमला करने के बाद फूटा Karan Aujla का गुस्सा, सरेआम दी चुनौती

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
'स्टेज पर आओ, 1 टू 1 करते है…' जूते से हमला करने के बाद फूटा Karan Aujla का गुस्सा, सरेआम दी चुनौती

Karan Aujla

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Aujla: लंदन कॉन्सर्ट के दौरान तौबा तौबा गायक करण औजला पर जूते से हमला किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। क्लिप में, औजला गुस्से में रिएक्ट करते हैं और हमलावर को सीधे उनका सामना करने की चुनौती देते हैं। इस घटना ने गायक के प्रदर्शन को अचानक बाधित कर दिया। सिंगर ने इसपर रिएक्ट करते हुए कहा, “अगर आप में से किसी को भी मुझसे कोई समस्या है, तो सीधे मंच पर आएं और बात करें”।

ऑनलाइन वायरल हो रहे फुटेज में सॉफ्टली हिटमेकर पर लंदन में लाइव प्रदर्शन के दौरान जूता फेंका जाता हुआ दिखाया गया है। औजला ने तुरंत शो रोक दिया, और जिम्मेदार व्यक्ति को आगे आने के लिए कहा।

आने वाली है खुशखबरी, अस्पताल पहुंची Deepika Padukone, देखें वीडियो

वायरल वीडियो पर करण औजला का रिएक्शन  

करण औजला ने शो को बीच में ही रोक दिया और जोर देकर कहा, “रुको! वह कौन था, मैं तुम्हें स्टेज पर आने के लिए कह रहा था, चलो अभी वन-टू-वन करते हैं,” सिंगर ने आगे मज़ाक करते हुए कहा, “मैं इतना बुरा नहीं गा रहा हूँ कि तुम मुझे जूते से मारो।” गुस्से में उसने कहा, “अगर तुममें से किसी को मुझसे कोई समस्या है, तो सीधे स्टेज पर आओ और बात करो… क्योंकि मैं कुछ भी गलत नहीं कह रहा हूँ।”

हाल ही में आई रिपोर्ट्स से पता चलता है कि बैड न्यूज़ के एक्टर विक्की कौशल 21 दिसंबर, 2024 को निर्धारित अपने इट वाज़ ऑल ए ड्रीम टूर के मुंबई स्टॉप के दौरान करण औजला के साथ शामिल होने की उम्मीद है।

गुड न्यूज, Ranveer-Deepika के घर गूंजी किलकारी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT