होम / ‘यूजर्स ने कहा आंटी आपको अब…’, आखिर करीना किस वजह से हुई ट्रोल?

‘यूजर्स ने कहा आंटी आपको अब…’, आखिर करीना किस वजह से हुई ट्रोल?

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:32 pm IST
ADVERTISEMENT
‘यूजर्स ने कहा आंटी आपको अब…’, आखिर करीना किस वजह से हुई ट्रोल?

Kareena Kapoor Khan

India News (इंडिया न्यूज), Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर खान की नई फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ बॉक्स ऑफिस पर 13 सितंबर को रिलीज हो गई है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। हंसल मेहता की इस फिल्म को 2018 की हॉरर थ्रिलर ‘तुंबाड’ की री-रिलीज से टक्कर मिल रही है। इस बीच करीना ने लोगों से फिल्म देखने की अपील की। उन्होंने इस फिल्म के सेट से एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका नो फिल्टर लुक नजर आ रहा है। इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

फिल्म देखने की अपील कर ट्रोल हुई करीना

करीना कपूर खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “आप किसका इंतजार कर रहे हैं? द बकिंघम मर्डर्स सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।” करीना की इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “करीना आंटी आपको अब आत्मा का किरदार निभाना चाहिए।” दूसरे यूजर ने लिखा, “इसमें आप कितनी बूढ़ी लग रही हैं।” हालांकि, फिल्म देखने आए लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। करीना कपूर खान की इस फिल्म को तुम्बाड से टक्कर मिल रही है। जो री रिलीज हुई है। इस री रिलीज की सफलता को देखकर एक्टर सोहम शाह ने तुम्बाड 2 की घोषणा कर दी है। 

कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन

दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की? 

सैकनीलक के अनुसार, ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.15 करोड़ रुपए कमाए, जो ‘तुम्बाड’ के 1.65 करोड़ रुपए से 50 लाख रुपए कम है। दूसरे दिन भी ‘तुम्बाड’ ने करीना कपूर खान की फिल्म को पीछे छोड़ दिया। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ ने दूसरे दिन अनुमानित 1.90 करोड़ रुपए कमाए, जबकि ‘तुम्बाड’ ने शनिवार को 2.20 करोड़ रुपए कमाए। इस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर आप कह सकते है कि तुम्बाड आज भी लोगों को पसंद आ रहा है। इस पुरानी फिल्म ने करीना कपूर खान की द बकिंघम मर्डर्स को पीछे छोड़ दिया है। 

जीभ से लड़की की आंखों के साथ क्या कर रही है ये महिला? वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

अगर हम ‘द बकिंघम मर्डर्स की बात करें तो इस फिल्म में दो दिनों में 3.05 करोड़ रुपए की कमाई की तो वहीं ‘तुम्बाड ने 3.85 करोड़ रुपए की कमाई की है। उम्मीद लगाई जा रही है कि तुम्बाड दोबारा रिलीज होने के पहले वीकेंड में फिल्म के बजट 5 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन कर लेगी। साल 2018 में इस फिल्म ने 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना ​​है कि तुम्बाड़ पहले से बेहतर प्रदर्शन करेगी। फिल्म को सोहम शाह और आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है।

दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT