होम / Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले उनके टॉप 3 फाइनलिस्ट, जाने लिस्ट में किसने कराया अपना नाम दर्ज?

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले उनके टॉप 3 फाइनलिस्ट, जाने लिस्ट में किसने कराया अपना नाम दर्ज?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले उनके टॉप 3 फाइनलिस्ट, जाने लिस्ट में किसने कराया अपना नाम दर्ज?

India News (इंडिया न्यूज), Khatron Ke Khiladi 14: स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यह शो भारत के सबसे पॉपुलर रियलिटी टीवी शो में से एक रहा है, और हर कोई इसके जल्द शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बार भी कंटेस्टेंट और होस्ट रोहित शेट्टी ने रोमानिया में शो की शूटिंग पूरी कर ली है। वे फैंस के बीच एक्साइटमेंट का स्तर बढ़ाते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

रोहित शेट्टी को मिले टॉप 3 फाइनलिस्ट!

शो के मेकर्स ने शो के प्रोमो भी शेयर किए हैं, लेकिन अभी तक शो की डेट का खुलासा नहीं किया है। इस साल के कंटेस्टेंट की सूची ने दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ा दी हैं। इस साल के कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं:

  • नियति फतनानी
  • गशमीर महाजनी
  • कृष्णा श्रॉफ
  • आसिम रियाज
  • निमृत कौर अहलूवालिया
  • अभिषेक कुमार
  • शिल्पा शिंदे
  • आशीष मेहरोत्रा
  • शालीन भनोट
  • अदिति शर्मा
  • करण वीर मेहरा
  • सुमोना चक्रवर्ती

शो की एक्साइटमेंट और प्रोमो

रोहित शेट्टी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गईं तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शो को लेकर उत्सुकता बढ़ा रहे हैं। शो के प्रोमो भी रिलीज हो चुके हैं, लेकिन अब तक शो की प्रीमियर डेट की घोषणा नहीं की गई है।

Sarfira First Review: लम्बे समय बाद Akshay Kumar की ‘Sarfira’ से खुश हुए फैंस, तारीफें करते नहीं थक रहे दर्शक!

जानिए कौन बनेगा विजेता?

स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का क्रेज दर्शकों के बीच चरम पर है। यह शो हमेशा से ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहा है, और इस बार भी इसके कंटेस्टेंट्स और होस्ट रोहित शेट्टी ने इसे और भी रोमांचक बना दिया है। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट शूटिंग पूरी कर भारत लौट आए हैं, और फैंस बेसब्री से शो के फाइनलिस्ट और विजेता को जानने के लिए उत्सुक हैं।

शो के बारे में ताजा खबरें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शिंदे, अदिति शर्मा, और आशीष मेहरोत्रा शो से बाहर हो चुके हैं। ऐसी भी खबरें आई थीं कि रोहित शेट्टी से लड़ाई के बाद आसिम रियाज को शो से बाहर कर दिया गया था, लेकिन माफी मांगने पर उन्हें वापस ले लिया गया। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

MS Dhoni Birthday: बचपन में पढ़े एक साथ, होटल में हुई मुलाकात…किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है साक्षी और धोनी की लव स्टोरी

फाइनलिस्ट के कयास

शो के फाइनलिस्ट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। वरुण सनी टॉक्स नाम के एक यूट्यूब चैनल ने कहा था कि करणवीर मेहरा, सुमोना चक्रवर्ती, शालिन भनोट, नियति फतनानी, अभिषेक कुमार और निमरित कौर अहलूवालिया शो के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं। वहीं, इंडिया फोरम की रिपोर्ट के अनुसार, शो के टॉप 3 फाइनलिस्ट गशमीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ और करणवीर मेहरा हैं। हालांकि, अभी तक शो के विजेता का खुलासा नहीं हुआ है।

विजेता की उम्मीदें

‘खतरों के खिलाड़ी 14′ के विजेता को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। हर कोई इस बात को जानने के लिए उत्सुक है कि इस बार शो का ताज किसके सिर सजेगा।

Shahid Kapoor -Mira Rajput की शादी को पूरे हुए 9 साल, फैंस बोले-आज भी लगते हैं न्यूली वेड्ज़!

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की ट्रॉफी कौन जीतेगा, यह देखना बेहद रोमांचक होगा। शो के फाइनल एपिसोड का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे हैं, और फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जीतते देखने के लिए उत्साहित हैं।

फैंस की उम्मीदें

हर साल की तरह, इस बार भी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के फैंस इस शो को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। रोहित शेट्टी की होस्टिंग और कंटेस्टेंट्स के बीच के चैलेंजेस ने हमेशा से दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस साल के नए और पुराने चेहरे मिलकर शो को और भी रोचक बनाएंगे।

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए बस एक बार पढ़ लीजिए ये मंत्र, 9 दिन में ही होगी चट मंगनी पट ब्याह

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की रिलीज डेट का सभी को बेसब्री से इंतजार है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इस साल का शो दर्शकों को कितनी रोमांचक और अद्वितीय स्टंट्स के साथ एंटरटेन करता है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT