होम / 22 April 2023 Rashifal: जानिए क्या कहता है आज का राशिफल, किसके लिए होगा लाभकारी और किसके लिए बढ़ेगी चिंता

22 April 2023 Rashifal: जानिए क्या कहता है आज का राशिफल, किसके लिए होगा लाभकारी और किसके लिए बढ़ेगी चिंता

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 22, 2023, 6:42 am IST

22 April 2023 Rashifal: 22 April 2023 यानी आज दिन शनिवार का दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे।

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए शुभकारी रहेगा, कारोबार में लाभ मिलेगा, पत्नी का सहयोग प्राप्त होगा, आय के नए स्रोत बनेंगे, मन प्रसन्न रहेगा, आपको अपने खान-पान की आदतों में बदलाव लाना होगा, किसी विशेष कार्य को पूरा करने के लिए आज गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं।

वृषभ राशिफल

आज आपका मन अशांत रहेगा, किसी प्रिय की चिंता बनी रहेगी, वाणी पर संयम रखें, यात्रा आदि से बचें, व्यर्थ के कामों में धन खर्च हो सकता है, परिवार का सहयोग मिलेगा, आज आपको अधिकांश निगेटिव विचार आएंगे, इससे बचने के लिए आप हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मिथुन राशिफल

आज का दिन आपके लिए व्यापार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है, तनाव बना रहेगा। परिवार में किसी के बीमार होने से परेशान रहेंगे। वाहन आदि के चलाने से चोट लग सकती है, व्यापार में रुकावट आएगी, बड़े लेन-देन साझेदारी सोच विचार कर करें, भगवान सूर्य को अर्घ्य दें।

कर्क राशिफल

बनते हुए कार्य में विघ्न आएगा, किसी को दिया हुआ धन वापस न मिलने से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती हैं। वाणी पर संयम रखें, अच्छा होगा आप आज के दिन कोई नया कार्य न शुरू करें, पारिवारिक सदस्यों का साथ मिलेगा।

सिंह राशिफल

आज का दिन आपका शानदार रहेगा, भूमि भवन वाहन आदि के लेने का योग बन सकता है, विद्यार्थियों को अपने कामों को लेकर थोड़ी समस्या होगी।  किसी विशेष व्यक्ति के मिलने से लाभ होगा, कर्मचारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, पद-प्रतिष्ठा सम्मान की प्राप्ति होगी।

कन्या राशिफल

आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है, मांगलिक कार्यों का योग बनेगा, किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन आदि के चलाने से बचें, दाम्पत्य जीवन में पत्नी का सहयोग मिलेगा, कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा।

तुला राशिफल 

आज के दिन विरोधी से सावधान रहें, प्रेम व सहयोग की भावना आपके अंदर बनी रहेगी। वाद-विवाद की स्थिति न बनने दें, व्यापार में नुकसान हो सकता है। कर्मचारी वर्ग को सोच विचार कर व्यवहार करने की आवश्यकता है, मानसिक तनाव बना रहेगा। परिवार में मतभेद बढ़ेंगे।

वृश्चिक राशिफल 

आज का दिन आपके लिए ठीक नहीं होगा, करियर को लेकर परेशान चल रहे लोगों को कोई अच्छा मुकाम मिलेगा। अपनों के व्यवहार से मन अशांत रहेगा, व्यापार में सहयोगी साथियों से धोखा मिल सकता है। किसी नए कार्य के शुरू करने से बचें, लेन-देन में सतर्कता बरतें, अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

धनु राशिफल

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। यदि आपने किसी को धन उधार दिया था, तो आपके उस धन के एकदम वापस आने की संभावना बहुत कम है। नए कार्य की शुरुआत होगी, पुराना चला आ रहा विवाद खत्म होगा, घर में मांगलिक कार्यक्रमों के योग बनेगा, समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा।

मकर राशिफल 

आज का दिन आपके लिए खुशखबरी देने वाला होगा, परिवार में नए सदस्य का आगमन होगा,आप अपने किसी प्रियजन की ओर से कोई शुभ व मागंलिक सूचना सुनने को मिल सकती है, बंधुओं से संबंधों में मधुरता आएगी, कोई नया लेन-देन साझेदारी शुरू हो सकती है। भगवान शिव की उपासना करें।

कुंभ राशिफल 

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है।  वाहन आदि की यात्रा न करें, दुर्घटना आदि का योग बन सकता है। पुराने मतभेद उभर कर फिर से सामने आ सकते हैं, वाणी पर संयम रखें, कोर्ट-कचहरी के कार्यों में विलंब होगा।

मीन राशिफल 

आज के दिन आपका अच्छा व्यवहार ही आपको जोखिम से बचा सकता है। आप किसी काम में बिना सोचे समझे हाथ ना डालें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। नये कार्य की शुरुआत में अड़चन आएगी, किसी अपने के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी।

ये भी पढ़े- देशभर में ईद-उल-फितर के चांद का हुआ दीदार, कल मनाया जाएगा ईद का त्योहार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT