संबंधित खबरें
Delhi Railway News: ट्रेन यात्रियों के लिए बड़ी खबर, कोहरे के कारण इतने दिन तक बंद रहेंगी दिल्ली-हरियाणा की 6 ईएमयू ट्रेनें
UP By-Election Results 2024 live: यूपी में 9 सीटों पर उपचुनाव की वोटिंग जारी, नसीम सोलंकी की जीत तय
Bihar Bypolls Result 2024 Live: बिहार की 4 सीटों पर मतगणना शुरू! सुरक्षा पर प्रशासन की कड़ी निगरानी
Maharashtra-Jharkhand Election Result Live: महाराष्ट्र में महायुति तो झारखंड में JMM गठबंधन सरकार बनाने की तरफ अग्रसर, जानें कौन कितने सीट पर आगे
मातम में बदलीं खुशियां, नाचते- नाचते ऐसा क्या हुआ शादी से पहले उठी…
नाइजीरिया में क्यों पीएम मोदी को दी गई 'चाबी'? क्या है इसका महत्व, तस्वीरें हो रही वायरल
India News (इंडिया न्यूज़), Most Watched Indian OTT show: मीडिया कंसल्टिंग फ़र्म ऑरमैक्स मीडिया ने जनवरी से जून 2024 स्ट्रीमिंग ओरिजिनल्स इन इंडिया: मिड-ईयर रिव्यू से अपनी रिपोर्ट रिलीज की है। इस रिपोर्ट में साल 2024 के पहले छह महीनों में भारत में स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होने वाली टॉप ओरिजिनल सीरीज़ और फ़िल्मों के बारे में जानकारी साझा की गई है।
माइक्रोसॉफ्ट ग्लोबल आउटेज के कारण बुरे फंसे Arjun Rampal, मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा, देखें वीडियो
रिपोर्ट में 2024 की पहले छह महीने में सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले 15 हिंदी OTT शो बताए गए हैं। बता दें की इस लिस्ट में 8 मिलियन लोगों की दर्शक संख्या के साथ, डिज़्नी+ हॉटस्टार की लुटेरे और बाहुबली: क्राउन ऑफ़ ब्लड आखिर दो स्थानों पर हैं। वहीं नेटफ्लिक्स की मामला लीगल है जो 13वीं सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली हिंदी वेब सीरीज़ है, जिसे 8.1 मिलियन लोगों ने देखा है। सोनीलिव के रायसिंघानी बनाम रायसिंघानी और डिज्नी+ हॉटस्टार के कर्मा कॉलिंग को 8.5 मिलियन और 9.1 मिलियन लोगों ने देखा है।
इस लिस्ट में अमेज़न मिनीटीवी की एकमात्र जमनापार है जो 9.2 मिलियन लोगों के साथ 10वें स्थान पर है। नेटफ्लिक्स के किलर सूप के भी इतने ही दर्शक हैं। सोनीलिव के महारानी सीजन 3 और गुल्लक सीजन 4 को 10.2 और 12.1 मिलियन लोगों ने देखा है। छठी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी वेब सीरीज डिज्नी+ हॉटस्टार की शोटाइम है, जिसे 12.5 मिलियन लोगों ने देखा है।
Anant Ambani ने अपनी शादी में किया धीरूभाई अंबानी को शामिल, दादा की याद में पहनी ये खास चीज
डिज्नी+ हॉटस्टार की एनिमेटेड सीरीज द लीजेंड ऑफ हनुमान के तीसरे और चौथे सीजन, जो साल के पहले छह महीनों में रिलीज हुए थे, को मिलाकर 14.8 मिलियन लोगों ने देखा है। नेटफ्लिक्स की कोटा फैक्ट्री सीजन 3 2024 की पहली छमाही में चौथी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी वेब सीरीज है, जिसे 15.7 मिलियन लोगों ने देखा है। 19.5 मिलियन व्यूज के साथ, अमेज़न प्राइम वीडियो का इंडियन पुलिस फोर्स इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर है।
नेटफ्लिक्स के हीरामंडी को 20.3 मिलियन लोगों ने देखा है। और 2024 के पहले छह महीनों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी ओटीटी शो अमेज़न प्राइम वीडियो का पंचायत सीजन 3 है, जिसे ऑरमैक्स की रिपोर्ट के अनुसार 28.2 मिलियन लोगों ने देखा है। जनवरी से जून 2024 तक रिलीज़ हुए तेलुगु, तमिल और विदेशी भाषा के शो में पंचायत के तीसरे सीज़न की तुलना में कम दर्शक हैं और इसलिए, द वायरल फीवर द्वारा बनाया गया शो 2024 की पहली छमाही में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भारतीय ओटीटी शो है।
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.