होम / पागलों की तरह Virat Kohli से करती थी ये अभिनेत्री प्यार! पुराने कमेंट पर किया रिएक्ट

पागलों की तरह Virat Kohli से करती थी ये अभिनेत्री प्यार! पुराने कमेंट पर किया रिएक्ट

Simran Singh • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
पागलों की तरह Virat Kohli से करती थी ये अभिनेत्री प्यार! पुराने कमेंट पर किया रिएक्ट

Mrunal Thakur On Virat Kohli (1)

India News (इंडिया न्यूज), Mrunal Thakur On Virat Kohli: मृणाल ठाकुर भारतीय शोबिज में प्रमुख चेहरों में से एक बन गई हैं। टेलीविजन स्क्रीन पर अपनी अभिनय से, उन्होंने फिल्मों की ओर रुख किया और तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा। हाल ही में, 32 साल की अभिनेत्री ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली पर अपने पिछले बयानों में से एक के लिए इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींचा था।

  • मृणाल ने पुराने बयान पर की बात
  • इस तरह किया रिएक्ट

पुराने कमेंट पर मृणाल ने किया रिएक्ट Mrunal Thakur On Virat Kohli

मृणाल ठाकुर ने विराट कोहली पर अपनी पुरानी कमेंट के फिर से सामने आने पर ‘रोकने’ के लिए कहा
यह घटना तब सामने आई जब एक इंस्टाग्राम पेज, इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने अकाउंट पर मृणाल की पिछली कमेंट को शेयर किया, जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली के लिए अपनी प्रशंसा के बारे में बात की थी। जल्द ही, नेटिज़ेंस ने पोस्ट पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया, जिसने अभिनेत्री को खुद के लिए एक स्टैंड लेने के लिए मजबूर किया।

Breastfeeding से Breast Cancer का खतरा होता है कम, इस कनेक्शन से होता है बचाव

नेटिज़ेंस ने मृणाल ठाकुर कमेंट पर किया रिएक्ट

इस पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट चर्चा मंच, रेडिट पर साझा किया गया और नेटिज़ेंस ने इस घटना पर अपनी राय शेयर की। जबकि ऑनलाइन समुदाय के अधिकांश लोगों ने मृणाल के रुख का समर्थन किया, दूसरों ने चर्चा की कि क्या अभिनेत्री अपने पिछले बयान से शर्मिंदा थी या नहीं। एक यूजर ने लिखा, “उसकी कमेंट से ऐसा लग रहा है कि जानकारी सच है, लेकिन वह थोड़ी शर्मिंदा है।” एक अन्य ने लिखा, “वे बहुत बकवास बोलते हैं।” विराट कोहली पर मृणाल ठाकुर की क्या कमेंट थी? इससे पहले, जब मृणाल शाहिद कपूर के साथ अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा, जर्सी का प्रचार कर रही थीं, तो अभिनेत्री ने विराट कोहली के लिए अपनी प्रशंसा के बारे में बात की थी। Mrunal Thakur On Virat Kohli

इसके साथ ही अभिनेत्री के ETimes के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने भारतीय क्रिकेटर के साथ ‘पागलपन से प्यार’ करने की बात याद की। क्रिकेट से प्यार कैसे हुआ, इसका खुलासा करते हुए मृणाल ने कहा, “एक समय था जब मैं विराट कोहली से बेहद प्यार करती थी। मुझे क्रिकेट पसंद आने लगा क्योंकि मेरा भाई मेरा बहुत बड़ा प्रशंसक है। मुझे करीब पांच साल पहले स्टेडियम में उनके साथ मैच देखने की यादें हैं। मुझे याद है कि मैं नीली जर्सी पहनकर टीम इंडिया के लिए चीयर कर रही थी। आज मैं जर्सी जैसी क्रिकेट पर आधारित फिल्म का हिस्सा हूं। यह एक सुखद संयोग है।”

‘विनेश एक अनुभवी एथलीट हैं, उन्हें दोष लेना चाहिए..’, फोगाट की अयोग्यता को लेकर ऐसा क्यों बोलीं Saina Nehwal

मृणाल ठाकुर का करियर Mrunal Thakur On Virat Kohli

मृणाल ठाकुर हाल ही में विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म फैमिली स्टार में नजर आई थीं। हालांकि, यह फिल्म दर्शकों पर अपनी अमिट छाप छोड़ने में विफल रही। 32 वर्षीय मृणाल ने नाग अश्विन की स्टार-स्टडेड फिल्म कल्कि 2898 AD में भी कैमियो किया था। इसके अलावा, मृणाल के पास पूजा मेरी जान, विश्वंभर और सन ऑफ सरदार 2 जैसी फिल्में हैं।

खेल अपना फैसला बदल दे.., Vinesh Phogat के सन्यास पर बोले ताऊ महावीर, कहा- गुस्से में कही ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT