होम / नए माता-पिता Deepika-Ranveer से मिलने अस्पताल पहुंचे Mukesh Ambani, मां-बेटी से की मुलाकात, देखें वीडियो

नए माता-पिता Deepika-Ranveer से मिलने अस्पताल पहुंचे Mukesh Ambani, मां-बेटी से की मुलाकात, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST
ADVERTISEMENT
नए माता-पिता Deepika-Ranveer से मिलने अस्पताल पहुंचे Mukesh Ambani, मां-बेटी से की मुलाकात, देखें वीडियो

Mukesh Ambani Meets Deepika Padukone and Ranveer Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Mukesh Ambani Visit Deepika Padukone-Ranveer Singh at Hospital: बॉलीवुड के पावर कपल में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उनकी बेटी का जन्म 8 सितंबर, 2024 को हुआ, जिसके बाद इस कपल ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को सभी के साथ शेयर किया। इस पोस्ट के बाद फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स ने बधाईयां दी। इंडस्ट्री उनकी खुशी का जश्न मनाती नजर आई।

बता दें कि इस कपल ने लंबे समय तक प्रेम संबंध के बाद 2018 में शादी की और अब 6 साल बाद, उन्होंने अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया है। अब इसी बीच मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी अपने काफिले के साथ मुंबई के अस्पताल पहुंचे और नए माता-पिता को बधाई दी है।

मुकेश अंबानी ने दीपिका और बेटी का लिया हालचाल

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिलहाल अपने बच्चे के साथ अस्पताल में हैं। इसी बीच मुकेश अंबानी मुंबई के अस्पताल पहुंचे। मां-बेटी दोनों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। दरअसल, अंबानी परिवार और दंपति के बीच बहुत करीबी रिश्ता है और वो नियमित रूप से एक-दूसरे के कार्यक्रमों में शामिल होते हैं। रणवीर सिंह और अनंत अंबानी की गहरी दोस्ती अनंत की शादी के दौरान उजागर हुई, जहां रणवीर सिंह ने यादगार उपस्थिति दर्ज कराई। दीपिका भी अपने बेबी बंप के साथ शादी और बाकी फंक्शन में शामिल हुईं थी।

Badshah ने पत्नी जैस्मीन मसीह के साथ अपने तलाक का किया खुलासा, बोले- ‘लेकिन हमने उस रिश्ते में…’

Mukesh Ambani Visit Hospital

दीपिका और रणवीर की अपनी पहली बेटी का किया स्वागत

इस कपल ने अपनी बेटी के जन्म की आधिकारिक घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनकी पोस्ट में लिखा था, “बेबी गर्ल का स्वागत है! 8.9.2024. दीपिका और रणवीर।” इस घोषणा पर फैंस की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं और स्नेह उमड़ पड़ा, जिन्होंने नए माता-पिता को बधाई दी और अपना आशीर्वाद दिया। उत्साही अनुयायियों और नेटिज़ेंस ने भी सोशल मीडिया पर कई तरह के रचनात्मक और प्यारे नामों के सुझाव दिए जैसे कि परीसा, अनिका, रविका, देविका और रीडिका।

Vikas Sethi Funeral: एक्टर Vikas Sethi के अंतिम संस्कार में पहुंचे तमाम टीवी सेलेब्स, फूट-फूटकर रोता दिखा परिवार, देखें वीडियो – India News

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म सिंघम अगेन में एक साथ दिखाई देने वाली है। कॉप यूनिवर्स की इस किस्त में, वो अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ के साथ पुलिस अधिकारियों की भूमिका निभाएंगे। पुलिस इंस्पेक्टर के रूप में दीपिका की यह पहली भूमिका होगी। इस बीच, रणवीर सिंह के पास कियारा आडवाणी के साथ फरहान अख्तर की बहुप्रतीक्षित डॉन 3 भी है। निर्माण और फिल्मांकन अभी शुरू होना बाकी है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT