होम / साउथ के स्टार पर बुलडोजर एक्शन! Nagarjuna का कन्वेंशन सेंटर हुआ जमींदोज, जानें पूरा मामला

साउथ के स्टार पर बुलडोजर एक्शन! Nagarjuna का कन्वेंशन सेंटर हुआ जमींदोज, जानें पूरा मामला

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:38 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

साउथ के स्टार पर बुलडोजर एक्शन! Nagarjuna का कन्वेंशन सेंटर हुआ जमींदोज, जानें पूरा मामला

Nagarjuna Convention Center

India News (इंडिया न्यूज), Nagarjuna Convention Center: देशभर में बुलडोजर की कार्रवाई आजकल काफी सुर्खियों में रहती है। ऐसा ही कुछ मामला फिर सामने आया है। इस बार इसकी जद में साउथ एक्टर नागार्जुन आए हैं। दिग्गज अभिनेता के स्वामित्व वाले एन कन्वेंशन सेंटर को अतिक्रमण के चलते गिराने की कार्रवाई शुरू हो चुकी है। आरोप है कि एन-कन्वेंशन सेंटर को स्थानीय जलाशय, तम्मिडी चेरेवू पर अतिक्रमण करके बनाया गया है। वहीं शिकायत मिलने के बाद हैदराबाद नगर निगम के अधिकारियों ने इसकी जांच शुरू की थी। इस शिकायत में कहा गया था कि यह सेंटर साढ़े तीन एकड़ की भूमि में कब्जा करके बनाया गया है। जो मूल रूप से झील का हिस्सा था। रंगारेड्डी जिले के शिल्परामम के पास ये एन कन्वेशन सेंटर स्थित है, जो 10 एकड़ में फैला हुआ है। और यह पर्यावरण नियमों का उल्लंघन करता पाया गया।

कई सालों से चल रही थी जांच

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, 10 एकड़ के भूखंड पर बने एन-कन्वेंशन सेंटर पर कई सालों से जांच चल रही थी। ये कार्रवाई शहर के माधापुर क्षेत्र में थम्मिडिकुंटा झील के फुल टैंक लेवल (एफटीएल) क्षेत्र और बफर जोन के भीतर अवैध निर्माण के आरोपों के बाद की गई है। नॉर्थ टैंक डिवीजन के कार्यकारी अभियंता द्वारा उपलब्ध कराए गए आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, थम्मिडिकुंटा झील का एफटीएल क्षेत्र लगभग 29.24 एकड़ है। आरोप है कि एन-कन्वेंशन सेंटर ने एफटीएल क्षेत्र के लगभग 1.12 एकड़ और बफर के भीतर अतिरिक्त 2 एकड़ पर अतिक्रमण किया हुआ है।

Kriti Sanon ने अपने बैंक अकाउंट के बारे में किया खुलासा, बेटी की कमाई का कैसे ख्याल रखते हैं उनके पिता

नागार्जुन का आया रिएक्शन

नागार्जुन ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया साइड एक्स पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि एन कन्वेंशन सेंटर मेंं अवैध तरीके से किए गए तोड़फोड़ से दुखी हूं। यह कोर्ट के आदेशों और स्टे ऑडर्स के खिलाफ जाकर की गई कार्रवाई है। एक्टर ने कहा कि वो कुछ फैक्ट्स बताने के लिए ये बयान जारी कर रहे हैं। उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बताया कि उसने किसी कानून का उल्लंघन नहीं किया है और एक इंच भी अतिक्रमण नहीं किया है।

Ayesha Takia ने एक दिन बाद इंस्टाग्राम पर की वापसी, वीडियो शेयर कर ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT