होम / मुंबई लौटते ही अपने बेस्ट फ्रेंड संग ये क्या कर रहीं नताशा? वीडियो सामने आते ही ट्रोलिंग शुरू

मुंबई लौटते ही अपने बेस्ट फ्रेंड संग ये क्या कर रहीं नताशा? वीडियो सामने आते ही ट्रोलिंग शुरू

Heena Khan • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:33 pm IST
ADVERTISEMENT
मुंबई लौटते ही अपने बेस्ट फ्रेंड संग ये क्या कर रहीं नताशा? वीडियो सामने आते ही ट्रोलिंग शुरू

natasha with bff

India News (इंडिया न्यूज़), Natasha Stankovic: जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक बीते दिनों चर्चाओं में थीं। और वो चर्चाओं में इसीलिए थीं क्यूंकि उनका मशहूर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या संग तलाकहो चुका है। आपको बता दें नताशा तलाक के बाद अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने होम टाउन सर्बिया जा चुकी थीं। तलाक के बाद अब वो फिर से मुंबई लौट आई हैं। नताशा के भारत आते ही अब दुबारा से वो सुर्ख़ियों में आ गई हैं। आपको बता दें नताशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और वो लगातार अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती नजर आ रही हैं।

Delhi Traffic News: रातभर बारिश के बाद जाम बना आफत, जगह-जगह भरा पानी

अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या नताशा मूवऑन कर चुकी हैं। और यह चर्चा इसीलिए तेज है क्यूंकि नताशा मुंबई आते ही अपने बेस्ट फ्रेंड से मिली। जी हाँ, मुंबई आने के बाद नताशा अपने बेस्ट फ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक से मिलीं। और इतना ही नहीं इन दोनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे ये दोनों अलग ही अंदाज में मस्ती करते हुए नजर आए।

  • BFF संग वीडियो हुआ वायरल
  • दोनों का लुक देखने काबिल

BFF संग वीडियो हुआ वायरल

नताशा के साथ तलाक के बाद जहां एक तरफ हार्दिक पांड्या ब्रिटिश सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ खुश दिखाई दिए। वहीं, अब नताशा स्टेनकोविक का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ चर्चा में बन रहा है ।कहने को इन दोनों के बीच कोई ही अफेयर नहीं है लेकिन इस एक वीडियो ने दुबारा से यह विचार करने पर मजबूर कर दिया। उन दोनों का कहना है कि वो सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। आपको बता दें अलेक्जेंडर दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड हैं। इसी बीच नताशा क एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो नताशा मिलियन-डॉलर की मुस्कान लिए कार चलाती दिख रही हैं। इस दौरान उनके बेस्ट फ्रेंड एलेक्जेंडर भी उनके साथ कार में नजर आए।

टेरर फंडिंग, आतंक और अलगाववाद…’, इंजीनियर रशीद कौन है? जिसकी रिहाई ने चढ़ा दिया चुनावी पारा

दोनों का लुक देखने काबिल

इस वीडियो में दोनी का लुक देखने काबिल था, अगर नताशा और उनके बेस्ट फ्रेंड के लुक की बात करें तो नताशा ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट धूप का चश्मा भी पहना हुआ था। वहीं, एलेक्जेंडर ने आइसी ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए थे। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय भी बन गया है। इनके इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग अलग प्रतिरिया दे रहे हैं और इन्हे खूब ट्रोल भी कर रहे हैं।

रश्मिका मंदाना के साथ सलमान खान ने दिया इस एक्ट्रेस को मौका, सिकंदर में दिखाएंगी अपना जलवा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT