होम / RCB vs RR: आरसीबी ने राजस्थान को दिया 190 रन का लक्ष्य, मैक्सवेल और डुप्लेसिस ने लगाया शानदार अर्धशतक

RCB vs RR: आरसीबी ने राजस्थान को दिया 190 रन का लक्ष्य, मैक्सवेल और डुप्लेसिस ने लगाया शानदार अर्धशतक

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : April 23, 2023, 5:54 pm IST

RCB vs RR:  आईपीएल के 16वें सीजन का 32वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बिच  बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हो रहा हैं। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 189 रन बनाए। अब जीत के लिए राजस्थान को 190 रन बनाने होंगे। बैंगलोर की कप्तानी इस मुकाबले में भी विराट कोहली ही कर रहे हैं। उनकी टीम इस मैच में हरी जर्सी में उतरी है।

पहली ही बॉल पर विराट हुए आउट

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलुरु की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान विराट कोहली पहली ही बॉल पर ट्रेंट बोल्ट का शिकार हो गए। फिर टीम ने 12 रन पर शहबाज अहमद का विकेट गंवाया। यहां से ग्लेन मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस ने शतकीय साझेदारी करते हुए टीम का स्कोर 135 पार पहुंचाया। शेष कोई बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।राजस्थान की ओर से ट्रेंट बोल्ट और संदीप शर्मा ने 2-2 विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल को एक-एक विकेट मिला।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11…

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : विराट कोहली (कप्तान), फाफ डु प्लेसिस, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वनिंदु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, डेविड विली, विजयकुमार वैशाक और सुयश प्रभुदेसाई।
इम्पैक्ट प्लेयर : हर्षल पटेल, फिन एलिन, कर्ण शर्मा, आकाश दीप और अनुज रावत।

राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्‌डीकल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर।
इम्पैक्ट प्लेयर्स : अब्दुल बसित, आकाश वाशिष्ठ, डोनोवन फरेरा, एम अश्विन, एमएफ आसिफ।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT