होम / 'भारत गलत दिखेगा'… नेशनल अवॉर्ड जीतते ही Rishab Shetty को आया घमंड? बॉलीवुड की खराब हालत पर क्या बोल गए साउथ सुपरस्टार

'भारत गलत दिखेगा'… नेशनल अवॉर्ड जीतते ही Rishab Shetty को आया घमंड? बॉलीवुड की खराब हालत पर क्या बोल गए साउथ सुपरस्टार

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:39 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

'भारत गलत दिखेगा'… नेशनल अवॉर्ड जीतते ही Rishab Shetty को आया घमंड? बॉलीवुड की खराब हालत पर क्या बोल गए साउथ सुपरस्टार

Rishab Shetty

India News (इंडिया न्यूज), Rishab Shetty: कन्नड़ एक्टर और फिल्म मेकर ऋषभ शेट्टी, जिन्होंने 2022 में अपनी सरप्राइज हिट ‘कंतारा’ से देशभर में तारीफें बटोरी थी, एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में ‘कंतारा’ में अपने प्रदर्शन के लिए नेशनल फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद, शेट्टी प्रमोद शेट्टी की आगामी कन्नड़ फिल्म ‘लाफिंग बुद्धा’ का प्रमोशन कर रहे हैं। हालाँकि, मेट्रोसागा के साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू ने ऑनलाइन काफी चर्चा बटोरी है।

  • ‘भारत को गलत तरीके से पेश करती हैं’
  • कंतारा: चैप्टर 1 के बारे में

असलियत में कौन है Stree 2 का सरकटा? रियल लाइफ में जानकर कांप जाएंगे आप

‘भारत को गलत तरीके से पेश करती हैं’

बातचीत में, जिसकी एक क्लिप वायरल हो गई है, ऋषभ शेट्टी ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में भारत के चित्रण के लिए बॉलीवुड को ट्रोल किया। कन्नड़ में बोलते हुए, शेट्टी ने इस बात पर अपनी निराशा व्यक्त की कि कैसे बॉलीवुड फिल्में अक्सर वैश्विक मंच पर भारत को नकारात्मक रूप से पेश करती हैं।

अपनी बातों में उन्होंने कहा, “भारतीय फिल्में, खासकर से बॉलीवुड, भारत को गलत तरीके से पेश करती हैं। इन कला फिल्मों को वैश्विक कार्यक्रमों में आमंत्रित किया जाता है और रेड कार्पेट दिया जाता है। मेरा देश, मेरा राज्य, मेरी भाषा-मेरा गौरव। इसे वैश्विक स्तर पर सकारात्मक रूप से क्यों न लिया जाए, और यही मैं करने की कोशिश करता हूँ।”

IVF के जरिए क्यों प्रेग्नेंट हुईं इस एक्टर की पत्नी, बोलीं- ‘मैंने IVF क्यों चुना, मैं आप सभी को जल्द ही इसके बारे में बताऊँगी’

ऋषभ शेट्टी अब अपने अगले प्रोजेक्ट, कंतारा 2 के लिए कमर कस रहे हैं, जिसका नाम कंतारा: चैप्टर 1 है। मोस्ट अवेटेड फिल्म, जिसमें जीशु सेनगुप्ता भी हैं, के 2025 की शुरुआत में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का चौथा शूटिंग शेड्यूल अगस्त के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा।

कंतारा: चैप्टर 1 के बारे में

कंतारा: चैप्टर 1 मूल कंतारा का प्रीक्वल होगा, जो कदंब युग के दौरान पंचुरली देवा की विद्या में गहराई से उतरेगा। ऋषभ शेट्टी न केवल अहम किरदार के रूप में बल्कि डायरेक्टर के रूप में भी वापसी कर रहे हैं, जिसमें अजनीश लोकनाथ ने संगीत निर्देशक के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है, जो एक और मंत्रमुग्ध करने वाला स्कोर देने का वादा करता है।

शादी के 2 साल बाद हॉलीवुड इस एक्ट्रेस ने दी तलाक की अर्जी, दूसरी शादी की सालगिरह पर उठाया बढ़ा कदम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT