होम / Devara से Saif Ali Khan का पहला लुक आया सामने, भैरा के रूप में मचाया हाहाकार

Devara से Saif Ali Khan का पहला लुक आया सामने, भैरा के रूप में मचाया हाहाकार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Devara से Saif Ali Khan का पहला लुक आया सामने, भैरा के रूप में मचाया हाहाकार

Saif Ali Khan First Look As Bhaira Revealed From Devara

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan First Look As Bhaira Revealed From Devara- Part 1: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के जन्मदिन के अवसर पर जूनियर एनटीआर अभिनीत देवरा- भाग 1 (Devara- Part 1) के निर्माताओं ने अभिनेता के भैरा के किरदार की झलक शेयर की। सैफ फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। देवरा भाग 1 सैफ और जान्हवी का टॉलीवुड डेब्यू भी है।

सैफ अली खान का देवरा से पहला लुक हुआ जारी

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर, जो उत्तरी क्षेत्र में फिल्म के नाट्य वितरण के लिए जिम्मेदार हैं, ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर सैफ की एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को सूचित किया कि देवरा के निर्माता अभिनेता के लुक का रिवील करेंगे। अब एनटीआर आर्ट्स ने फिल्म में सैफ अली खान के किरदार को प्रदर्शित करते हुए एक छोटा वीडियो शेयर किया है।

Neena Gupta ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने पर दोबारा जांच करने की मांग, डायरेक्टर Ayan Mukerji ने तीन पुरस्कार जीतने पर जताई खुशी – India News

निर्माताओं ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “उनका शिकार शानदार होगा। #देवरा की दुनिया से #भैरा के रूप में सैफ अली खान को पेश करते हुए।” वीडियो में, सैफ के किरदार को कुश्ती मैच में हावी होते और अपने प्रतिद्वंद्वी को इतनी बुरी तरह से पीटते हुए देखा जा सकता है कि जमीन पर खून ही खून फैल जाता है। वीडियो में भैरा को अपने कबीले के साथ मस्ती करते और नाचते हुए भी दिखाया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

देवरा की रिलीज डेट

पहले यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन वीएफएक्स के काम में देरी के कारण फिल्म को टाल दिया गया है। बाद में निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट 10 अक्टूबर, 2024 घोषित की, जिसे पहले 27 सितंबर कर दिया गया था। हाल ही में वायरल हुई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बॉबी देओल देवरा: पार्ट 1 के अंत में भी नजर आएंगे और इसके दूसरे भाग में सैफ और बॉबी दोनों ही विरोधी के रूप में दमदार भूमिका में होंगे।

गुब्बारे और केक लेकर पहुंची Sara Ali Khan ने अपने अब्बा सैफ का मनाया जन्मदिन, भाई और सौतेली मां संग दिए पोज – India News

आलिया भट्ट की फिल्म से होगी क्लैश

आलिया भट्ट के प्रोडक्शन और धर्मा प्रोडक्शंस की यह फिल्म भी 27 सितंबर को रिलीज हो रही है। जिगरा नाम की इस फिल्म में द आर्चीज के अभिनेता वेदांग रैना भी मुख्य भूमिका में हैं। इस नई फिल्म में आलिया और वेदांग भाई-बहन की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT