होम / Sarfira First Review: लम्बे समय बाद Akshay Kumar की 'Sarfira' से खुश हुए फैंस, तारीफें करते नहीं थक रहे दर्शक!

Sarfira First Review: लम्बे समय बाद Akshay Kumar की 'Sarfira' से खुश हुए फैंस, तारीफें करते नहीं थक रहे दर्शक!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:01 pm IST
ADVERTISEMENT
Sarfira First Review: लम्बे समय बाद Akshay Kumar की 'Sarfira' से खुश हुए फैंस, तारीफें करते नहीं थक रहे दर्शक!

India News (इंडिया न्यूज), Sarfira First Review: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सरफिरा’ ने अपनी रिलीज से पहले ही मार्केट में खास जगह बना ली है। यह फिल्म 12 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म की रिलीज से पहले, 6 जुलाई को दिल्ली में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

स्पेशल स्क्रीनिंग की झलक

शनिवार, 6 जुलाई को दिल्ली में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के मेंबर्स के लिए ‘सरफिरा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। इसके बाद दिल्ली में ही अक्षय कुमार के फैमिली और फ्रेंड्स के लिए भी एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग के दौरान उपस्थित लोगों ने फिल्म को हार्ट टचिंग बताया।

Shahid Kapoor -Mira Rajput की शादी को पूरे हुए 9 साल, फैंस बोले-आज भी लगते हैं न्यूली वेड्ज़!

नेटिजंस ने भी किया रिएक्ट

साथ ही इसपर एक एक्स यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखता हैं कि, ‘#SarfiraFirstReview 3/5 इंगेजिंग #अक्षय कुमार ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया, #परेश रावल भी अपनी भूमिका में अच्छे दिखे, हर अभिनेता ने अच्छा काम किया लेकिन #सूर्या के कैमियो ने लाइमलाइट लूट ली। कुल मिलाकर, फिल्म काफी अच्छी है.’ लोगो ने इस प्रकार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए बस एक बार पढ़ लीजिए ये मंत्र, 9 दिन में ही होगी चट मंगनी पट ब्याह

हिट की तरह बढ़ा रही है कदम

 

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सरफिरा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग ने दर्शकों को प्रभावित किया है। 6 जुलाई को दिल्ली में आयोजित स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर प्रशंसा

एक एक्स यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा, ” #सरफिरा सरप्राइज #अक्षयकुमार हिट लोड हो रही है। अक्षय कुमार ने खूबसूरती से अभिनय किया।”

Dengue: मॉनसून में क्यों बढ़ जाता है डेंगू का खतरा, इन तरीकों से कर सकते हैं बचाव

एक अन्य यूजर ने लिखा, “नई दिल्ली के पीवीआर प्लाजा में #सरफिरा की पहली स्क्रीनिंग जबरदस्त सफल रही! फिल्म के मजबूत इमोशंस और मोटिवेट करने वाली स्टोरी से ऑडियंस इम्प्रेस हो गई।”

अक्षय कुमार इज़ बैक

हंसी और रोने का अनोखा संगम हैं ये फिल्म

दर्शकों की उम्मीदें

स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर आ रही प्रशंसाओं ने फिल्म ‘सरफिरा’ के प्रति दर्शकों की उम्मीदों को और भी बढ़ा दिया है। अक्षय कुमार के फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाएगी।

Vicky Kaushal के Tauba Tauba की BTS वीडियो आई सामने, देखें एक्टर के धमाकेदार मूव्स

अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म बड़ी हिट साबित हो सकती है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT