होम / बिग बॉस के बाद Shivani Kumari की चमकी किस्मत, अपने नए घर की दिखाई पहली झलक

बिग बॉस के बाद Shivani Kumari की चमकी किस्मत, अपने नए घर की दिखाई पहली झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
बिग बॉस के बाद Shivani Kumari की चमकी किस्मत, अपने नए घर की दिखाई पहली झलक

Bigg Boss OTT 3 Contestant Shivani Kumari Showed Her New House

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3 Contestant Shivani Kumari Showed Her New House: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ को खत्म हुए चार दिन हो चुके हैं, लेकिन चर्चा अभी भी जारी है। इस सीजन की विनर टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल रहीं। सीजन में 16 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था, जिनमें सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स छाए रहे। इन्हीं में से एक थीं शिवानी कुमारी (Shivani Kumari)।

दरअसल, शिवानी उत्तर प्रदेश के उरई जिले के अरियारी गांव की रहने वाली हैं और पेशे से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। अब एक बार फिर शिवानी चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, उनका घर बनकर तैयार हो गया है, जिसकी एक झलक उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की है।

शिवानी ने दिखाई अपने नए घर की पहली झलक

आपको बता दें कि हाल ही में शिवानी कुमारी मुंबई से अपने गांव पहुंचीं, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। मंगलवार, 6 अगस्त 2024 को शिवानी ने एक नया वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को नए घर का टूर कराया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि उनके घर उनकी बहन और जीजा भी आए हैं। वो फिरोजाबाद में रहते हैं। घर की दीवारों पर बड़े-बड़े अक्षरों में शिवानी का नाम भी लिखा हुआ दिखाई देता है, जिसे देखकर वो बहुत खुश हो जाती है और कहती है, “मेरा नाम बहुत बढ़िया लिखा है।”

बांग्लादेश में Chunky Pandey क्यों पूजते थे लोग? नकली नाम से किया था यह काम- India News

40 दिन बाद अपने परिवार से मिलीं शिवानी

इस वीडियो में वो कहती हैं, “40 दिन बाद मुझे सभी से बात करने का समय मिला, मेरी बहन इतनी दूर से आई थी, मैं उससे बात नहीं कर पाई। मैं मम्मी को समय नहीं दे पा रही थी, इतने सारे लोग मुझसे मिलने आ रहे थे।”

Sushma Seth के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, नातिन का 24 साल की उम्र में हुआ निधन – India News

शिवानी कुमारी का करियर

बता दें कि शिवानी कुमारी ने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक वीडियो से की थी। जब शिवानी कुमारी ने वीडियो बनाना शुरू किया था तो पड़ोसी भी उन्हें ताने मारते थे और आज हर कोई उनके वीडियो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक रहता है। बिग बॉस के घर में अपने खेल की वजह से शिवानी चर्चा में रहीं। शो में अरमान मलिक के साथ उनकी दोस्ती काफी चर्चा में थीं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT