होम / Shweta Tiwari अस्पताल में हुईं भर्ती, अभिनव कोहली ने किया पोस्ट

Shweta Tiwari अस्पताल में हुईं भर्ती, अभिनव कोहली ने किया पोस्ट

Prachi • LAST UPDATED : September 30, 2021, 8:11 am IST
ADVERTISEMENT
Shweta Tiwari अस्पताल में हुईं भर्ती, अभिनव कोहली ने किया पोस्ट

Shweta Tiwari admitted to hospital

इंडिया न्यूज, मुंंबई:
Shweta Tiwari को हाल ही कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस पर जहां उनके पूर्व पति Abhinav Kohli ने जल्द ठीक होने की कामना की है वहीं उनके वेट लॉस पर ताना मारा है। अभिनव ने कहा है कि एक्टर बेचारे जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते हैं और कम खाते हैं। फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।

बता दें कि Shweta Tiwari हाल ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आई थीं। बीते हफ्ते वह शो के फिनाले में भी दिखी थीं। श्वेता की तबीयत खराब होने पर उनकी टीम ने एक आफिशल स्टेटमेंट जारी किया। इसमें बताया गया कि लगातार ट्रैवल, मौसम में बदलाव और पूरी तरह आराम न कर पाने के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है।

Shweta Tiwari इंस्टाग्राम अकाउंट पर Abhinav Kohli ने शेयर किया पोस्ट

Shweta की अस्पताल में भर्ती होने की खबर सोशल मीडिया पर फैली, Abhinav Kohli ने उनके लिए एक नोट लिखा। इसमें उन्होंने श्वेता के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए एक्ट्रेस के वेट लॉस और ट्रांसफॉर्मेशन पर चुटकी ली। साथ ही कहा कि भले ही बेटे की कस्टडी के लिए उनकी कोर्ट में श्वेता के साथ कोर्ट केस चल रहा हो, लेकिन वह प्रार्थना करते हैं कि श्वेता जल्दी ठीक हो जाएं।

Abhinav Kohli ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है कि मेरे और मेरे लड़के के आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे कि श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए। एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए, जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं। कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है। बता दें कि Shweta Tiwari और उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) काफी वक्त से अलग रह रहे हैं। शादी के कुछ वक्त बाद ही उनके रिश्ते में दरार की खबरें आने लगी थीं।

Read More: Imlie Upcoming Episode मालिनी के मुंह से सच उगलवाएगी इमली

Connect Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT