होम / Alia Bhatt की तरह करें दिन की शुरूआत

Alia Bhatt की तरह करें दिन की शुरूआत

Mukta • LAST UPDATED : November 24, 2021, 1:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Alia Bhatt की तरह करें दिन की शुरूआत

Alia Bhatt

इंडिया न्यूज, मुम्बई :

Alia Bhatt

यह बुधवार और सप्ताह के मध्य में है और हम में से कई लोग सप्ताह के शेष भाग को लेने के लिए ज्ञान की तलाश कर रहे होंगे। आलिया ने हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी अपने दिन की शुरूआत करने के लिए एक प्रेरक उद्धरण चुना और इसे सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने का फैसला किया ताकि उन्हें एक समर्थक की तरह शेष सप्ताह में मदद मिल सके।

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साहस के बारे में एक उद्धरण साझा किया जो आॅड्रे हेपबर्न ने बोला था। आलिया द्वारा साझा किए गए उद्धरण में, साहस के बारे में प्रेरणा मिल सकती है और इसके साथ, हम जीवन में फिर से प्रयास कर सकते हैं। इसमें लिखा है, “साहस हमेशा दहाड़ता नहीं है। कभी-कभी साहस दिन के अंत में छोटी आवाज होती है जो कहती है कि मैं कल फिर कोशिश करूंगा।” ऐसा लगता है कि बोली ने सप्ताह के मध्य में आलिया को प्रभावित किया क्योंकि उसने इसे अपने प्रशंसकों के साथ अपने हैंडल पर साझा किया।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में काफी बिजी हैं। फिल्म में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली में चल रही है और हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई जिसमें आलिया और रणवीर डायरेक्टर करण जौहर के साथ पोज दे रहे थे। इसके अलावा, आलिया जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ अपनी फिल्म आरआरआर की रिलीज के लिए भी तैयार हैं।

Read Also : Vishwajeet Pradhan वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल “धमाका”

Also Read : 5 Ways to Keep Your Lungs Healthy बढ़ते प्रदूषण में इन तरीके से अपने लंग्स को मजबूत बनाएं

Read More : Designer Anklets ट्रेंडी और पारंपरिक लुक देती हैं डिजाइनर पायल

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT