होम / क्यों Taapsee Pannu ने अपनी शादी को रखा सीक्रेट, बोली- मेरे दोस्त और परिवार वाले ही…

क्यों Taapsee Pannu ने अपनी शादी को रखा सीक्रेट, बोली- मेरे दोस्त और परिवार वाले ही…

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:46 pm IST
ADVERTISEMENT
क्यों Taapsee Pannu ने अपनी शादी को रखा सीक्रेट, बोली- मेरे दोस्त और परिवार वाले ही…

Taapsee Pannu and Mathias Boe

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu and Mathias Boe: तापसी पन्नू ने इस साल 23 जून को डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियस बो से शादी की थी। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस जोड़े ने एक निजी शादी समारोह में शादी की। हाल ही में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपनी शादी को गुप्त क्यों रखना चाहती थी।

  • माथियस बो से शादी पर तापसी पन्नू
  • मैथियस बो के साथ अंतरंग शादी पर तापसी पन्नू

ब्रेकअप की अफवाहों पर Hrithik Roshan ने लगाया फुल स्टॉप, गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ मूवी डेट पर हुए स्पॉट

माथियस बो से शादी पर तापसी पन्नू

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में, तापसी पन्नू से मैथियस बो से उनकी शादी के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह अब किसी और की हसीन दिलरुबा हैं। जवाब में, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें यह कहना पसंद नहीं है, “उसकी हो गई।” उन्होंने कहा, “मैं अपनी खुद की शख्सियत हूँ। वह अपना खुद का शख्स है। मैं 1.4 बिलियन लोगों के लिए हसीन हो सकती हूँ, मुझे होना चाहिए, और वह पूरी दुनिया के लिए एक बेहतरीन एथलीट हो सकता है और उसे होना चाहिए।

मैं उसकी नहीं हुई हूँ वो मेरा भी नहीं हुआ है। हमने अभी एक शानदार पार्टी करने और अपने रिश्ते का जश्न मनाने का फैसला किया है।”

34 साल से एक ही काम कर रहे हैं Amitabh Bachchan, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई झलक

मैथियस बो के साथ अंतरंग शादी पर तापसी पन्नू

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में गोपनीयता को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को अब प्रेस अनाउंसमेंट की आदत हो गई है। हालाँकि, उनकी राय में, शादी एक “बहुत ही निजी व्यक्तिगत क्षण” है। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी शादी में 100-125 लोग शामिल हुए थे, जिनमें डेन्स और भारतीय शामिल थे, जो पिछले 10 सालों से उनके जीवन का हिस्सा रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने गोपनीयता बनाए रखने के लिए कोई अतिरिक्त प्रयास नहीं किया। उन्होंने कहा, “ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैंने केवल उन लोगों को शामिल करने का फैसला किया जो हमें सीधे तौर पर जानते थे, जिन्होंने इसे आयोजित किया था और सभी मेरे दोस्त और परिवार वाले ही इसमें शामिल थे।”

पन्नू ने अपनी बात को साफ करते हुए कहा कि जब वह शादी कर रही थी, तो वह फिल्म की शूटिंग के दौरान यह नहीं चाहती थी कि उसे कोई अच्छी तस्वीर मिल रही है या नहीं, या उसे वीडियो जारी करना पड़ सकता है, इसलिए उम्मीद है कि यह पल सही होगा। उन्होंने कहा, “मैं अपने दिमाग में ऐसी उलझनें नहीं रखना चाहती, शायद तब जब मैं अपने जीवन के सबसे जरूरी मील के पत्थर वाले पलों में से एक पर होती हूं।”

BB OTT 3: पायल की कहानी तो सब जानते है, Kritika Malik के साथ क्या हुआ कोई नहीं जानता

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT