होम / Taapsee Pannu की फिल्म दशहरे के दिन ZEE-5 होगी रिलीज

Taapsee Pannu की फिल्म दशहरे के दिन ZEE-5 होगी रिलीज

Mukta • LAST UPDATED : September 20, 2021, 11:26 am IST
ADVERTISEMENT
Taapsee Pannu की फिल्म दशहरे के दिन ZEE-5 होगी रिलीज

Taapsee Pannu

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
लगातार शानदार performance देने के बाद, तापसी पन्नू रश्मी रॉकेट के साथ सीधे भारतीय दर्शकों के दिलों में दौड़ने के लिए तैयार है। रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी व मैंगो पीपल मीडिया द्वारा निर्मित रश्मी रॉकेट इस दशहरे पर 15 अक्टूबर को ZEE-5 पर रिलीज होगी । रश्मि रॉकेट में Taapsee Pannu के अलावा सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।
बॉलीवुड एक्ट्रेस Taapsee Pannu आखिरी बार फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में नजर आयी थी। फिल्म को ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया जहां दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया। अब तापसी पन्नू नये अंदाज में अपनी नयी फिल्म की रिलीज के लिए तैयार है। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ 15 अक्टूबर को जी 5 पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है। फिल्म तापसी के साथ प्रियांशु पेन्युली, अभिषेक बनर्जी और सुप्रिया पाठक भी हैं। Taapsee Pannu स्पोर्ट्स ड्रामा में रश्मि नाम की एक गुजराती एथलीट की भूमिका निभा रही है।
फिल्म रश्मि रॉकेट में अपने किरदार को रियल दिखाने के लिए Taapsee Pannu ने फिल्म करने से पहले तेज दौड़ने की ट्रेनिंग ली थी। 20 सितंबर को अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इसका प्रीमियर जी 5 पर 15 अक्टूबर दशहरा पर होगा। Taapsee Pannu ने रश्मि रॉकेट का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस रेस में रश्मि के साथ ट्रैक पर और बाहर दौड़ने के लिए तैयार हो जाइए। 15 अक्टूबर 2021 को केवल जी 5 पर टेक आफ करने के लिए तैयार इस रश्मि रॉकेट में उसे आपकी आवश्यकता होगी। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा ये चुनौतियों भरी रेस शुरू हो चुकी है और अब रावण दहन पे ही आके रुकेगी। बहुत कुछ नष्ट करना है रश्मि को इस साल।
तापसी पन्नू रश्मि रॉकेट में रश्मि नाम की एथलीट की भूमिका निभा रही हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT