होम / सांड की लड़ाई में 2 लड़कियों की जान पर आई बात, दुकान में घुस फैलाया आतंक

सांड की लड़ाई में 2 लड़कियों की जान पर आई बात, दुकान में घुस फैलाया आतंक

Simran Singh • LAST UPDATED : July 14, 2024, 9:35 am IST
ADVERTISEMENT
सांड की लड़ाई में 2 लड़कियों की जान पर आई बात, दुकान में घुस फैलाया आतंक

Rishikesh Bull Attack On Girls

India News (इंडिया न्यूज), Rishikesh Bull Attack On Girls: ऋषिकेश के रामझूला में एक बार फिर सांडों का कहर देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखा जा सकता है कि किस तरह दो आवारा सांडों की लड़ाई में दुकान में काम कर रही दो लड़कियों की जान खतरे में पड़ गई। दुकान में रखे कई महिलाओं के पर्स और बैग लड़कियों के ऊपर गिर गए। वहीं जान बचाकर भाग रही लड़कियां सांडों के पैरों तले रौंदने से बच गईं।

  • ऋषिकेश में बढ़ा सांडों का आतंक
  • लड़कियों की जान आई खतरें में

सांडों ने लड़कियों को कुचला

ये वायरल वीडियो ऋषिकेश के रामझूला की एक दुकान का है जहां कई बैग रखे हुए थे और दुकान में दो लड़कियां काम कर रही थीं। इस दौरान दो सांड दुकान में घुस आए और लड़ाई करने लगे। लड़कियों ने जान बचाने के लिए टेबल पर चढ़ने की कोशिश की जिसमें वो नाकाम रहीं और सांडों के पैरों तले रौंदने से बाल-बाल बच गईं। इस दौरान दुकानदार ने किसी तरह हिम्मत दिखाई और सामान पर चढ़कर आवारा सांडों पर डंडे से वार कर उन्हें बाहर निकाला। जिसके बाद महिलाओं के पर्स और बैग के बीच फंसी लड़कियां दुकान से बाहर भागीं। जान बचाने के बाद भी लड़कियों के चेहरे पर सांडों का खौफ साफ नजर आ रहा है। Rishikesh Bull Attack On Girls


Sun Temple: सूर्य देव के इस खास मंदिरों में 24 घंटे बरसती है भगवान का आर्शीवाद

लोगो ने बताई घटना की हालत Rishikesh Bull Attack On Girls

इस दौरान राम झूला पर मौजूद लोगों ने बताया कि गनीमत रही कि लड़कियों को ज्यादा चोट नहीं आई, उन्हें मामूली खरोंचें ही आईं। इस जानलेवा हादसे को लेकर नगर पालिका के खिलाफ काफी गुस्सा है। लोगों का कहना है कि शिकायत के बावजूद नगर पालिका सड़कों से आवारा सांडों को हटाने को तैयार नहीं है। इसकी कीमत लोगों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है। नगर पालिका अधिकारी ने बताया कि आवारा पशुओं को सड़कों से हटाने का काम किया जा रहा है।

विदेश Russia: ‘हमारे पास पर्याप्त क्षमता…’, यूरोप में अमेरिकी मिसाइल तैनाती का मुकाबला कर सकता है रूस -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT