होम / आप भी कर सकते है अंबानी के बेटे की शादी में शिरकत, यहां जानें कैसे -IndiaNews

आप भी कर सकते है अंबानी के बेटे की शादी में शिरकत, यहां जानें कैसे -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 3:04 pm IST
ADVERTISEMENT
आप भी कर सकते है अंबानी के बेटे की शादी में शिरकत, यहां जानें कैसे -IndiaNews

Anant-Radhika wedding

India News (इंडिया न्यूज), Anant-Radhika wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। मुंबई में उत्साह का माहौल है, क्योंकि यह जोड़ा शादी के रिश्ते में बंधने की तैयारी कर रहा है। अंबानी परिवार भव्य प्री-वेडिंग समारोहों के एक और दौर की योजना बना रहा है, जिसमें 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के लिए सामूहिक विवाह भी शामिल है।

  • सामने आया शादी का खास निमंत्रण
  • 12 जुलाई को शादी रचाएंगे अनंत-राधिका
  • सितारों से सजी मेहमानों की लिस्ट

Hina Khan के ब्रेस्ट कैंसर की खबर पर आया Mahima Chaudhry का रिएक्शन, बताया योद्धा -IndiaNews

सामने आया शादी का खास निमंत्रण

शादी का निमंत्रण हाल ही में वायरल हुआ, जिसमें इस हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम की तैयारियों की एक झलक दिखाई गई। मुख्य समारोह मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किए जाएंगे। रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया और भगवान शिव को शादी का पहला निमंत्रण दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

12 जुलाई को शादी रचाएंगे अनंत-राधिका

शादी के उत्सव में पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों का पालन किया जाएगा। इन समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह के साथ शुरू होंगे। मेहमानों को इस अवसर का सम्मान करने के लिए पारंपरिक भारतीय ड्रेस पहनने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। समारोह शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेगा, उसके बाद अंतिम कार्यक्रम, मंगल उत्सव या रविवार, 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होगा। इस भव्य समारोह के लिए मेहमानों से ‘भारतीय ठाठ’ पहनने की उम्मीद की जाती है।

दुसरे दिन Kalki 2898 AD ने की ताबड़तोड़ कमाई, हिंदी में पार किए इतने करोड़ -IndiaNews

सितारों से सजी मेहमानों की लिस्ट

शादी से पहले के समारोह में ग्लोबल प्रभावशाली लोग और सांस्कृतिक प्रतीक शामिल हुए। मेहमानों में मेटा के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चैन, माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स और इवांका ट्रम्प शामिल थे। पॉप सनसनी रिहाना ने एक शानदार प्रदर्शन के साथ भारत में अपनी शुरुआत की। थीम वाले कार्यक्रम ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ और ‘मेला रूज’ ने दक्षिण एशियाई संस्कृति को प्रदर्शित किया, जिसके पूरक के रूप में भ्रम फैलाने वाले डेविड ब्लेन ने एक आकर्षक प्रदर्शन किया।

पुलिस हिरासत में रात बिता चुके है बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर, इस कारनामे से हुई थी बदनामी -IndiaNews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT