होम / Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले BRS को झटका, इस सांसद ने थामा BJP का दामन

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले BRS को झटका, इस सांसद ने थामा BJP का दामन

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 1, 2024, 4:49 pm IST
ADVERTISEMENT
Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले BRS को झटका, इस सांसद ने थामा BJP का दामन

Lok Sabha Election 2024

India News(इंडिया न्यूज), Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं का खेमा बदलने की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। इसी क्रम में तेलंगाना में बीआरएस (BRS) पार्टी के सांसद ने खेमा बदल कर पार्टी को झटका दिया है। तेलंगाना के जहीराबाद से वर्तमान सांसद भीम राव बसंत राव पाटिल ने आज (शुक्रवार) बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने दिल्ली में पार्टी जॉइन कर ली है।

Also Read: CAA की चर्चा के बीच अमित शाह की गाड़ी ने सबको चौंकाया, वीडियो हुआ वायरल

पार्टी को पहला झटका नहीं

बता दें कि पाटिल ने केसीआर को पहले ही अपना इस्तीफा सौंप दिया था। जिसमें उन्होंने जहीराबाद के लोगों की सेवा करने का मौका देने के लिए आभार व्यक्त किया था। बता दें पार्टी के लिए यह कोई पहला झटका नहीं है। इससे पहले भी बीते गुरुवार को लोकसभा सांसद पोथुगंती रामुलु बीजेपी में शामिल हो गए थें। उनके साथ उनके बेटे भरत और अन्य तीन नेताओं ने भी बीजेपी में शामिल होना का फैसला लिया था।

खेमा बदलने का सिलसिला शुरु

बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले कई नेताओं ने खेमा बदलकर सबको चौंका दिया है। सबसे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन से नाता तोड़कर एनडीए में शामिल होने का फैसला लिया था। जिससे बिहार की राजनीती में भूचाल आ गया। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव समेत पार्टी के कई नेताओं ने उनपर हमला बोला थाष

Also Read: संदेशखाली हिंसा मामले में 50 दिनों बाद आया पीएम मोदी का बयान, जनता से पूछा ये सवाल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT