होम / Madhya Pradesh Election Results 2023: मध्य प्रदेश में बहुमत के आकंड़े पार, राज्य में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार

Madhya Pradesh Election Results 2023: मध्य प्रदेश में बहुमत के आकंड़े पार, राज्य में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 3, 2023, 7:29 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Madhya Pradesh Election Results 2023: चार राज्यों में चुनाव के नतीजे लगभग आ चुके हैं। तीन राज्यों में बीजेपी वहीं तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनाती नजर आ रही है। मध्य प्रदेश की बात करें तो बीजेपी बहुमत के आकंड़े को पार कर चुकी है। इसी के साथ एक बार फिर से जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया है। बीजेपी की इस शानदार जीत से कार्यक्रताओं में खुशी की लहर है।

4 जातियां ही सबसे बड़ी जातियां

भाजपा के मिली शानदार जीत पर पीएम मोदी ने भाजपा मुख्यालय में संबोधित करते हुए कहा कि “… आज की विजय ऐतिहासिक है, अभूतपूर्व है। आज सबका साथ, सबका विकास की जीत हुई है…आज ईमानदारी, पारदर्शिता और सुशासन की जीत हुई है।”

उन्होंने कहा कि ” इस चुनाव में देश को जातियों में बांटने की बहुत कोशिशें हुई लेकिन मैं लगातार कह रहा था कि मेरे लिए देश में 4 जातियां ही सबसे बड़ी जातियां है। जब मैं इन 4 जातियों की बात करता हूं तब हमारी नारी, युवा, किसान और हमारे गरीब परिवार इन 4 जातियों को सशक्त करने से ही देश सशक्त होने वाला है…”

लाडली बहनों का धन्यवाद

इस दौरान पीएम मोदी ने लाडली बहनों का धन्यवाद करते हुए कहा कि “… मैं अक्सर कहता था कि नारी शक्ति यह ठान कर निकली है कि भाजपा का परचम लहराएंगी… आज नारी शक्ति वंदन अधिनियम ने देश की माताओं-बेटियों के मन में नया विश्वास जगाया है…”

Also Read:

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT