होम / Indore News: 5 महीने बाद पति के पास वापस लौटी महिला प्रिंसिपल, प्रेमी ने की पिटाई

Indore News: 5 महीने बाद पति के पास वापस लौटी महिला प्रिंसिपल, प्रेमी ने की पिटाई

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 26, 2024, 7:08 pm IST

India News MP (इंडिया न्यूज़),Indore News: इंदौर की द्वारकापुरी पुलिस ने 1 निजी स्कूल की महिला प्रिंसिपल की शिकायत करने पर उसके मित्र धीरज कुमार महतो पर मारपीट और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज किया है। बता दें कि यह मामला उस समय निकलकर आया जब महिला प्रिंसिपल ने अपने पति के साथ रहने का फैसला लिया, जिससे धीरज काफी नाराज हो गया था।

घर में घुसकर जमकर मारपीट की

आपको बता दें कि महिला प्रिंसिपल ने अपनी शिकायत में कहा कि वह और धीरज 10 महीने पहले 1 सिंगिग एप के माध्यम से मिले थे। इसके बाद धीरज बिहार से इंदौर आकर उससे मिलने जुलने लगा लेकिन जब महिला के पति ने धीरज से बात-चीत करने पर आपत्ति ली, तो महिला ने धीरज के साथ अलग से किराए का मकान लेकर रहना शुरू कर दिया। 3 दिन पहले महिला ने फिर से अपने पति के साथ रहने का बड़ा फैसला किया और धीरज के साथ रहने के लिए छोड़ दिया। आपको बता दें कि इसे लेकर धीरज काफी नाराज हो गया और देर रात महिला के घर में घुसकर जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

मामले की जांच की जा रही है

आपको बता दें कि पुलिस ने धीरज कुमार महतो पर मारपीट, जान से मारने की धमकी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और आरोपी को हिरासत में लेने की कोशिश की जा रही हैं। इस मामले में महिला प्रिंसिपल ने कहा कि धीरज ने उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दी थी। महिला ने आगे कहा कि वह धीरज के साथ 5 महीने तक रहती थी, लेकिन अब वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। पुलिस ने महिला प्रिंसिपल की सुरक्षा के लिए बड़े कदम उठाए हैं और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित भी की है। मामले की जांच पड़ताल जारी है और जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा।

अब यात्रा करना हुआ महंगा, पेट्रोल के साथ-साथ इस चीज के लिए भी खाली होगी जेब

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT