होम / Indore: इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, साजिश का विलेन कौन ?

Indore: इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, साजिश का विलेन कौन ?

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 20, 2024, 7:19 pm IST
ADVERTISEMENT
Indore: इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, साजिश का विलेन कौन ?

India News MP (इंडिया न्यूज़),Indore News: इंदौर एयरपोर्ट को एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एयरपोर्ट को बम में उड़ाने की धमकी का मैसेज आया है। मैसेज में लिखा गया कि इंदौर-दिल्ली फ्लाइट में 5 यात्री बम के साथ सवार है। हर कोई कब्र में समा जाएगा। इस मैसेज को गंभीरता से लेते हुए अलायंस एयर के विमान की जांच पड़ताल की गई। बता दें कि एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। इसके चलते उड़ान में भी 1 घंटे की देरी हुई।

विस्फोटक सामग्री नहीं मिली

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंदौर एयरपोर्ट को इस महीने दूसरी बार बम से उड़ाने की धमकी मिली। मैसेज में 5 उड़ानों की संख्या का जिक्र था। उसमें इंदौर-दिल्ली की उड़ान का भी जिक्र था। यह विमान दिल्ली से दोपहर साढ़े 12 बजे इंदौर के लिए रवाना हुआ और दोपहर 1.40 बजे इंदौर एयरपोर्ट गया। धमकी को देखते हुए इंदौर विमानतल पर सुरक्षा बढ़ाई गई थी। खोजी श्वानों की सहायता से विस्फोटक सामग्री खोजी जा रही थी। यात्रियों की भी अतिरिक्त जांच की गई, लेकिन किसी भी तरह की विस्फोटक सामग्री नहीं मिली।

पहले भी धमकियां मिल चुकी

इंदौर एयरपोर्ट को 6वीं बार बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस महीने इंदौर के सुरक्षा अधिकारी के मेल पर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी का मेल आया था। इससे पहले भी धमकियां मिल चुकी है।

बढ़ते कोलेस्ट्रॉल से हैं परेशान तो, आपके किचन में मौजूद 5 चीजें इसे कर देंगी जड़ से गायब!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT