होम / Balod News: छत्तीसगढ़ में मासूम पर हमला! गंभीर हालात में छोड़ा नहर किनारे

Balod News: छत्तीसगढ़ में मासूम पर हमला! गंभीर हालात में छोड़ा नहर किनारे

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 23, 2024, 8:54 pm IST
ADVERTISEMENT
Balod News: छत्तीसगढ़ में मासूम पर हमला! गंभीर हालात में छोड़ा नहर किनारे

Balod News

India News (इंडिया न्यूज) Balod News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक बड़ी घटना सामने आ रही है जहां नहर के पास एक 6 साल का मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हालत में मिला. स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद परिजनों ने बच्चे को पास के निकुम अस्पताल में भर्ती कराया जहां बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे भिलाई के निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है जहां बच्चे का इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला

नाबालिग बच्चे का नाम लिखे साहू बताया जा रहा है जिसकी उम्र करीब 6 साल है. पूरा मामला बालोद जिले के अर्जुन्दा थाना क्षेत्र का है, बच्चे के शरीर पर नाखून के निशान भी मिले हैं. सुबह स्कूल जाते वक्त बच्चा अपने घर से निकलकर अपने पड़ोसी मुकेश साहू के घर चला गया था. उस वक्त उसकी दादी ने उसे आखिरी बार देखा था. उसके बाद जब वो उसे दोबारा स्कूल के लिए बुलाने गई तो वो वहां नहीं था. फिर उसे आस-पास खोजा गया क्योंकि स्कूल जाने का समय हो गया था और उसे तैयार भी होना था. फिर खोजने पर मासूम बच्चा नहर के पास घायल हालत में मिला जिसके बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. उसकी घायल अवस्था को देखते हुए उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी अर्जुंदा प्रदीप कंवर ने बताया कि मामले की सूचना मिलने पर हम मौके पर पहुंचे, मासूम की हालत खराब थी, जिसके बाद उसे भलेई के शंकराचार्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत के आधार पर मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आखिर मासूम से किसकी दुश्मनी है और किस मकसद से इस वारदात को अंजाम दिया गया है, पूरा मामला बच्चे के ठीक होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा, जैसा उसने अपने बयान में बताया है। फिलहाल हम आरोपी की तलाश में लगे हुए हैं, आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा, वहीं मासूम के स्वास्थ्य में सुधार अभी पहली प्राथमिकता है।

आपको बता दें कि मासूम के शरीर पर नाखून के निशान भी मिले हैं। लहूलुहान मासूम लिकेश साहू को घायल अवस्था में निकुम अस्पताल ले जाया गया, उसकी दोनों आंखों पर बेरहमी से हमला किया गया है, जिससे उसकी हालत देख लोगों की आंखें भर आईं, जहां से उपचार के बाद उसे हायर सेंटर भिलाई रेफर कर दिया गया है। वहीं बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के देवसरा गांव का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल घटना का कारण अज्ञात है

श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, हिंदुओं में जश्न का माहौल, मुस्लिम पक्ष की इस अपील को किया खारिज

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT