होम / Mandsaur: गृहनगर में जनता ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन, नशे के कारण दुकानें करवाई बंद

Mandsaur: गृहनगर में जनता ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन, नशे के कारण दुकानें करवाई बंद

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 30, 2024, 4:55 pm IST
Mandsaur: गृहनगर में जनता ने जमकर किया विरोध प्रदर्शन, नशे के कारण दुकानें करवाई बंद

India News MP (इंडिया न्यूज़),Mandsaur: विधायक डंग के गृहनगर में सोमवार को स्थानीय लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। जनता का बड़ा आरोप है कि नगर में लगातार नशे की लत वाले अवैध मादक पर्दाथों की बिक्री बढ़ रही है। नगर के नव युवा इनके अधिक शिकार हो रहे हैं। नशे का आदि होने के कारण कई घरों में भारी विवाद की स्थिति तक उत्पन्न हो रही है तो कई लोग इस लत के चलते पूरी तरह बर्बाद हो गए हैं। लगातार बढ़ते नशे के कारोबार के चलते युवा पीढ़ी अपराधों ने संलिप्त हो रही है और चोरियों जैसी घटनाएं बढ़ रही है।

नशे का कारोबार करते हैं

आपको बता दें कि पुलिस इनपर कार्रवाई करती भी है तो यह लोग छूट जाते है और दुगनी तेजी से नशे का कारोबार करते हैं। जनता की बातों को सरकार ओर प्रशासनिक पटल पर निर्भीक होकर रखने का बड़ा दावा करने वाले पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक हरदीपसिंह डंग के गृहनगर सुवासरा में अगर इस तरह की स्थित है तो अन्य स्थानो की क्या स्थित होगी।

पुलिस कार्रवाई करती है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नशे के विरुद्ध कई बार पुलिस कार्रवाई करती है, लेकिन ठोस कार्रवाई के अभाव एवं मुख्य सरगना के ऊपर कार्रवाई नहीं होने के चलते वह कारोबार फिर शुरू हो जाता है। जब पुलिस नशेड़ियों और इसका कारोबार चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई या कोई अभियान चलाके कार्रवाई करती है तो कई बार जनप्रतिनिधियों और बाहुबलियों के हस्तक्षेप की बात भी सामने निकलकर आती है, इसलिए पुलिस भी 1-2 कार्रवाई कर कागजों के फोरम को पूरा कर इतिश्री कर लेती है।

Bihar Flood: बाढ़ के कहर से 4 जिलों में टूटे तटबंध! जानें मंत्री संतोष सुमन का बड़ा दावा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT