होम / MP Indore News: इंदौर के हनुमान मंदिर के बाहर पेशाब करने पर बवाल, व्यापारी और हिन्दू संगठन नाराज

MP Indore News: इंदौर के हनुमान मंदिर के बाहर पेशाब करने पर बवाल, व्यापारी और हिन्दू संगठन नाराज

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 8, 2024, 4:39 pm IST
ADVERTISEMENT
MP Indore News: इंदौर के हनुमान मंदिर के बाहर पेशाब करने पर बवाल, व्यापारी और हिन्दू संगठन नाराज

MP Indore News

India News (इंडिया न्यूज),MP Indore News: इंदौर के फ्रूट मार्केट क्षेत्र के हनुमान मंदिर के बाहर एक घटना घटी है। बता दें कि यह घटना बेहद आपत्तिजनक है। एक युवक ने मंदिर के बाहर पेशाब की, जिससे क्षेत्र के व्यापारियों और स्थानीय हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। यह घटना रात के समय हुई, जब तीन युवक, जिनमें एक आरोपी भी शामिल था, मंदिर के पास घूम रहे थे। युवक क्षेत्र के ही एक व्यापारी का बेटा है, और यह तथ्य इस मामले को और संवेदनशील बना देता है, क्योंकि स्थानीय व्यापारी समुदाय में यह घटना धार्मिक भावना का अपमान मानी गई है।

प्रदर्शनकारी ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

हिन्दू संगठनों और व्यापारियों ने घटना का विरोध करते हुए दुकानें बंद कर दीं और मौके पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी भगवा झंडे लेकर पहुंचे और मांग की कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। उनका आरोप है कि आरोपी युवक अल्पसंख्यक समुदाय से है और उसने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की। प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि युवक पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्यवाही की जाए।

Samastipur Crime: हैवानियत की हदें पार! 6 दरिंदों ने किया नाबालिग संग सामूहिक दुष्कर्म

मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा-299 के तहत केस दर्ज किया है, हालांकि अब तक युवक की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन हिन्दू संगठनों ने चेतावनी दी है कि यदि आरोपी जल्द गिरफ्तार नहीं हुआ तो वे चक्काजाम करेंगे। घटना के बाद से हनुमान मंदिर और उसके आसपास का इलाका काफी तनावपूर्ण है। स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि कृष्णपुरा छत्री, जहां यह घटना हुई, एक प्रमुख पर्यटन स्थल है, लेकिन यहां सुरक्षा की समुचित व्यवस्था नहीं है। उन्होंने बताया कि छत्री परिसर में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है, जिससे व्यापारियों और पर्यटकों दोनों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

Arvind kejriwal News: केजरीवाल ने AAP पार्षदों को दिया चुनावी मंत्र, बोले- ‘अभी लड़ाई नहीं अप्रैल में करेंगे….’

 

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT