Friday, January 21, 2022
HomeMadhya PradeshMurder For Not Getting 50 Rupees शर्त के 50 रुपए न मिलने...

Murder For Not Getting 50 Rupees शर्त के 50 रुपए न मिलने पर दोस्त का मर्डर किया

इंडिया न्यूज, सिंगरौली :
Murder For Not Getting 50 Rupees :
पबजी में लगाई शर्त एक छात्र की मौत का कारण बन गई। मध्यप्रदेश के सिंगरौली से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां दसवीं कक्षा के एक छात्र का मर्डर कर दिया गया। Murder For Not Getting 50 Rupees

छात्र का कसूर इतना था कि उसने पबजी में 50 रुपए हारने के बाद नहीं दिए थे। जिसके बाद उसके हमउम्र छात्र ने पत्थर से उसके सिर पर वार किया। जिसके बाद शव को घसीटकर तालाब में फेंक दिया। फिलहाल आरोपी छात्र को पुलिस ने संरक्षण में ले लिया है।

क्या है मामला Murder For Not Getting 50 Rupees

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि कोनी गांव में रहने वाला 15 साल का आशीष जायसवाल सरई स्कूल में 10वीं का छात्र था। वो सोमवार स्कूल गया था और हाफ टाइम तक स्कूल में रहा। उसके बाद वो किसी को नजर नहीं आया।

जब छात्र रात तक अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। बुधवार शाम स्कूल से कुछ दूर स्थित तालाब में उसका शव मिला। उसके कान पर चोट के निशान थे। ऐसे में मामला संदिग्ध लगा।

दोस्त के साथ गया था आशीष Murder For Not Getting 50 Rupees

जांच में पता चला है कि छात्र आखिरी बार अपने सहपाठी के साथ देखा गया था। वहीं जब दूसरे छात्र को थाने बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने सारी बात बता दी। जांच में पता चला कि दोनों छात्र लंच के बाद पबजी खेलने अरहर के खेत पर चला गया था। जहां दोनों ने 50-50 रुपए की शर्त लगाई थी।

शर्त में आशीष हार गया। जिसके बाद दोनों में विवाद हुआ। इस पर लड़के ने वहां पड़े पत्थर से आशीष के सिरपर हमला कर दिया। पत्थर लगने से आशीष की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद छात्र ने लहूलुहान आशीष को खींचकर तालाब में फेंक दिया।

मन्नतों के बाद हुआ था आशीष का जन्म Murder For Not Getting 50 Rupees

आशीष परिवार का इकलौता बेटा था। करीबियों की मानें, तो काफी मन्नतों के बाद उसका जन्म हुआ था। जन्म के समय वह बहुत कमजोर था। परिवारवालों ने बहुत जतन से उसे बड़ा किया था। इकलौते बेटे का शव देख परिवार बदहवास हो गया।

Read More : India 1st World Cup Victory 83 Teaser फिल्म 83 का टीजर रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE